18 APRTHURSDAY2024 7:42:58 PM
Nari

सामने आईं नेहा-रोहन की लावां फेरे की तस्वीरें, बहू पर यूं लाड लुटाती दिखीं सासू मां

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 29 Oct, 2020 11:01 AM
सामने आईं नेहा-रोहन की लावां फेरे की तस्वीरें, बहू पर यूं लाड लुटाती दिखीं सासू मां

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ रोहनप्रीत के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। उनकी शादी से जुड़ी कईं तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। एक दूसरे के साथ वह बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं।

नेहा ने पहना सब्यसाची का लंहगा 

हाल ही में नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर लावां फेरे की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नेहा बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। नेहा कक्कड़ की शादी की हर रस्म की ड्रेस बेहद खूबसूरत है। नेहा ने जो हाल ही में लावां फेरे की तस्वीरें शेयर की हैं उनमें उन्होंने सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ लाइट पेस्टल पिंक कलर का लंहगा पहना है। लंहगे के साथ-साथ नेहा ने हैवी ज्वैलरी पहनी है। 

बहू पर प्यार लुटाती नजर आईं रोहन की मां

PunjabKesari

इन तस्वीरों में रोहन और नेहा का प्यार तो साफ नजर आ रहा है। वहीं इस बीच एक तस्वीर ऐसी भी थी जिसने सब का ध्यान अपनी ओर खींचा। दरअसल इन तस्वीरों में रोहनप्रीत की मां अपनी बहू पर खूब लाड लुटाती नजर आ रही हैं। तस्वीर में हाथ जोड़ कर अपनी सासू मां के सामने बैठी है। 

रोहनप्रीत ने शेयर की तस्वीरें 

इन तस्वीरों को रोहनप्रीत ने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है। साथ ही इन तस्वीरों के एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है ,' लो जी हो गई सिखनी, नेहा कक्कड़। शुक्र है वाहेगुरूजी, शुक्र है माता रानी।' इन तस्वीरों को नेहा ने भी शेयर किया है।

Related News