30 APRTUESDAY2024 3:10:02 AM
Nari

विजय देवरकोंडा ने सामंथा प्रभु के साथ शेयर की रोमांटिक वीडियो, लोग बोले- प्लीज तुम दोनों कर लो शादी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 May, 2023 04:05 PM
विजय देवरकोंडा ने सामंथा प्रभु के साथ शेयर की रोमांटिक वीडियो, लोग बोले- प्लीज तुम दोनों कर लो शादी

दक्षिण भारतीय अभिनेता विजय देवरकोंडा ने अभिनेत्री सामंथा प्रभु के साथ रील बनायी है। विजय देवरकोंडा ने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म कुशी के सेट से एक रील शेयर की है, जो काफी वायरल हो रही है। कुछ लोगों को तो दोनों की जोड़ी इतनी पसंद आ गई कि उन्हें एक दूसरे के साथ शादी करने की सलाह तक दे डाली।


विजय ने फिल्म के गाने ना रोजा नुव्वे पर रील बनाई है। इस वीडियो में विजय देवरकोंडा अपनी को-स्टार सामंथा प्रभु के साथ मस्ती भरा मोमेंट शेयर करते दिख रहे हैं।‘उसे नहीं पता है कि कुशी ये रील बना रहा है' - इस लाइन के साथ वीडियो की शुरुआत होती है। वीडियो में विजय ने सेट पर सामंथा के साथ शूटिंग के दौरान बिताए पलों की एक रील शेयर की है। 

PunjabKesari
विजय देवरकोंडा ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- तुम उसे लिए क्या हो, कुशी ये बताने का कोई भी मौका नहीं छोड़ता। फिर चाहे तुम इस बात की कद्र न भी करो तो भी नहीं। वीडियो में दोनों की क्यूट बॉन्डिंग देख फैंस काफी इंप्रेस हो रहे हैं।  लोगों का कहना है कि ये दोनों साथ में बेहद अच्छे लग रहे हैं, इन्हें शादी कर लेनी चाहिए।

PunjabKesari
एक यूजर ने लिखा- मैं कई बार ये वीडियो देख चुका हूं और फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। विजय देवरकोंडा और सामंथा प्रभु की फिल्म कुशी इस साल 01 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म के आने से पहले ही दोनों उस समय चर्चा में आ गए थे जब विजय देवरकोंडा ने एक्ट्रेस की फिल्म यशोदा का ट्रेलर शेयर करते हुए कहा था- "उनसे प्यार जब से हैं जब वह कॉलेज में थे, उस दौरान उन्होंने उनकी फिल्म बड़े पर्दे पर देखी थी आज मैं में उनकी हर चीज की प्रशंसा करता हूं, वह बहुत प्यारी हैं"। 
 

Related News