28 APRSUNDAY2024 7:21:38 AM
Nari

वंदे भारत में परोसा गया ऐसा खराब खाना, वीडियो सामने आते ही IRCTC ने लिया एक्शन

  • Edited By palak,
  • Updated: 12 Jan, 2024 10:21 AM
वंदे भारत में परोसा गया ऐसा खराब खाना, वीडियो सामने आते ही IRCTC ने लिया एक्शन

देशभर में रोज ट्रेन से लाखों लोग सफर करते हैं।  ऐसे में कई बार लोग रेलवे की ओर से दी जा रही सुविधाओं में खामियां मिलने पर शिकायत भी करते हैं। कुछ ऐसी ही एक शिकायत वंदे भारत ट्रेन में सफर कर रहे यात्री ने की है। आकाश केशर नाम की इस यात्री ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट शेयर की है जिसमें वंदे भारत ट्रेन नंबर 22416 में खराब खाना परोसा गया है जिसके बाद रेलवे ने खेद भी जताया है।

'मैं दिल्ली से वाराणसी की यात्रा कर रहा हूं' 

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि - 'मैं नई दिल्ली से वाराणसी तक की यात्रा कर रहा हूं जो खाना हमें परोसा गया है उसमें से बदबू आ रही है और खाने की गुणवत्ता बहुत खराब है कृप्या करके मेरे पैसे वापिस कर दे। ये वेंडर वंदे भारत एक्सप्रेस का ब्रांड खराब कर रही हैं। उन्होंने इस दौरान ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें ज्यादा लोगों ने खाने को जमीन पर रख दिया और वे स्टाफ से उस खाने को ले जाने के लिए कह रहे हैं। वीडियो में लोग कह रहे हैं कि सब्जी में से बदबू आ रही है।' 

आईआरसीटीसी ने लिया एक्शन 

इस पोस्ट पर आईआरसीटीसी ने उस पोस्ट पर एक्शन लेते हुए रिप्लाई किया कि - असंतोजनक अनुभव के लिए हमें खेद है, इस मामले को गंभीरता से लिया जाएगा। सर्विस प्रोवाइडर पर उचित जुर्माना लगाया जाएगा। इसके अलावा जिम्मेदार कर्मचारियों को हटा दिया गया है और लाइसेंसधारी को निर्देश दिया गया है। ऑन बोर्ड सेवाओं की निगरानी को और मजबूत किया जा रहा है।   

आपको बता दें कि ट्रेन नंबर 22416 वंदे भारत एक्सप्रेस नई दिल्ली से वाराणसी के बीच चलती है। देश की पहली वंदे भारत ट्रेन वाराणसी से नई दिल्ली तक साल 209 में चलाई गई थी। 

Related News