20 JULSATURDAY2024 8:57:53 PM
Nari

Bollywood के बेवफा पति, बात जब घर टूटने पर आई तो मार ली पलटी और बन गए शरीफ!

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 10 Feb, 2023 03:34 PM
Bollywood के बेवफा पति, बात जब घर टूटने पर आई तो मार ली पलटी और बन गए शरीफ!

बॉलीवुड में ऐसे बहुत से स्टार्स कपल है जो अपनी वफादारी अब तक निभा रहे शाहरुख गौरी, अजय काजोल अक्षय ट्विंकल और रितेश जेनेलिया उन्हीं कपल्स में से एक है लेकिन बेवफा पतियों की भी इस नगरी में कमी नहीं है हालांकि बहुत से स्टार्स ऐसे हैं जिन्होंने अपने पार्टनर को धोखा दिया लेकिन इसके बावजदू उन्होंने अपना घर टूटने नहीं दिया।

 

धर्मेंद्र देओल

धर्मेंद्र ने अपनी पहली पत्नी के होते हुए हेमा मालिनी से शादी की हालांकि बेवफा होने के बावजूद उन्होंने पहली पत्नी को भी नहीं छोड़ा और दोनों ही परिवारों को जोड़कर रखा। पहले उनके बच्चों को प्रॉब्लम हुई फिर बाद में वह भी समझ गए।

PunjabKesari

संजय खान

संजय खान शादीशुदा थे इसके बावजूद कहा जाता है कि उन्होंने जीनत अमान से गुपचुप शादी की लेकिन जब खबरें बाहर आई तो उनमें बहस और लड़ाई हुई। जीनत के लिए संजय खान ने अपनी पहली बीवी और बच्चों को नहीं छोड़ा।

 

दिवंगत एक्टर दिलीप कुमार

बच्चे की चाह में दिवंगत एक्टर दिलीप कुमार ने भी सायरा बानो के होते हुए  दूसरी शादी की थी लेकिन उन्होंने सायरा बानो को नहीं छोड़ा। बेवफा होने के बाद में उन्हें दुख भी रहा।

PunjabKesari

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन से शादी की लेकिन उनके अफेयर के चर्चे रेखा के साथ रहे। कहा तो यह भी जाता रहा है कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी भी कर ली थी लेकिन जया और बच्चों को उन्होंने अपने से कभी अलग नहीं किया।

 

शाहरुख खान

शाहरुख खान ने अपनी पत्नी गौरी के साथ एक प्यार भरा रिश्ता निभाया लेकिन एक समय उनका नाम प्रियंका चोपड़ा से भी जुड़ा था उस बीच गौरी खान के साथ उनका मन मुटाव भी चला लेकिन शाहरूख ने अपने परिवार को बचाने के लिए शाहरूख ने अपने पैर पीछे खींच लिए।

PunjabKesari

ऋतिक रोशन

ऋतिक ने अपने बचपन की दोस्त सुजैन को अपना हमसफर बनाया और दोनों के दो बेटे हुए। ऋतिक का नाम कंगना से जुड़ा लेकिन कभी उन्होंने अपनी पत्नी से अलग होने का नहीं सोचा हालांकि अब दोनों का तलाक हो गया है लेकिन अभी भी बच्चों की खातिर वह मिलते रहते हैं।

 

अजय देवगन

अजय देवगन का नाम भी रवीना टंडन के साथ जुडता रहा लेकिन जब उन्हें लगा कि इससे उनका परिवार टूट सकता है तो उन्होंने अपने आप ही दूरियां बना ली।

खैर और भी बहुत से स्टार्स ऐसे  हैं जिनके अफेयर्स के चर्चे  तो हुए लेकिन जब बात घर पर आई तो उन्होंने अपने घर परिवार को ही चुना । 

Related News