14 AUGSUNDAY2022 9:29:51 AM
Nari

नंगा ही तो आया है, क्या लेके जाएगा....रणवीर के न्यूड फोटो शूट से ज्यादा इस कालीन ही हो रही चर्चा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Jul, 2022 03:04 PM
नंगा ही तो आया है, क्या लेके जाएगा....रणवीर के न्यूड फोटो शूट से ज्यादा इस कालीन ही हो रही चर्चा

बॉलीवुड के पावर हाउस कहे जाने वाले अभिनेता रणवीर सिंह  वैसे तो अतरंगी फैशन के बादशाह हैं, लेकिन इस बार उन्होंने जो किया है उसके बारे में तो कोई सोच ही नहीं सकता है। अपने फैशन से सबका ध्यान खींचने वाले रणवीर सिंह ने तो अब कपड़े ही पहनना छोड़ दिए। जी, हां एक्टर ने फुल न्यूड फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें सामने आते ही तहलका मच गया। 

PunjabKesari
दरअसल रणवीर सिंह ने मशहूर मैगजीन के लिए यह हद से ज्यादा बोल्ड फोटोशूट करवाया।  लेटेस्ट तस्वीरों में वह  बिना कपड़ों के कई पोज देते दिखाई दे रहे हैं। हालांकि इस दौरान उनके कॉन्फिडेंट में कोई कमी नजर नहीं आ रही है। वह अपनी मस्क्यूलर बॉडी को फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में रणवीर जिस कालीन पर पोज देते दिखाई दे रहे हैं वह Jaipur rugs  द्वारा तैयार किया गया है। ऐसे में कंपनी ने भी एक्टर की तस्वीरें शेयर कर लिखा- अगर आपके पास जयपुर रग्स है तो आपको किसी और चीज की जरूरत नहीं है।

PunjabKesari

इन तस्वीरों पर लोग कमेंट करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ये आराम का मामला है। वही कुछ तो यह भी कह रहे हैं कि रणवीर के बंप प्रिंट लेकर इस कालीन को बाजार में बेचा जाएगा।

PunjabKesari
वहीं कुछ लोग इस फोटोशूट को लेकर   Jaipur rugs और रणवीर सिंह दोनों को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा-  दीपिका पादुकोण ने जब अपने कपड़े रणवीर सिंह ने छिन लिए तो ऐसा हो गया एक्टर का हाल। तो वहीं कोई दीपिका पादुकोण से कह रहा है कि अपने पति को संभालो।

PunjabKesari
मैगजीन के साथ इंटरव्यू में रणवीर ने कहा- फिजिकली न्यूड होना मेरे लिए बहुत आसान है। मेरे कुछ परफॉर्मेंस में मुझे नेकेड किया गया है। आप मेरी आत्मा देख सकते हैं। वह कितनी नेकेड है? मैं एक हजार लोगों के सामने नेकेड हो सकता हूं। मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता। बस इतना है कि लोग असहज हो जाते हैं।

Related News