28 APRSUNDAY2024 9:17:49 AM
Nari

परिणीति की तरह इन B Town ब्राइड्स ने किया Open Hairstyle पर भरोसा, आप भी करें ट्राई

  • Edited By palak,
  • Updated: 27 Sep, 2023 01:03 PM
परिणीति की तरह इन B Town ब्राइड्स ने किया Open Hairstyle पर भरोसा, आप भी करें ट्राई

बदलते दौर के साथ फैशन की दुनिया में भी आए दिन कई तरह के बदलाव होते हैं जहां पहले दुल्हनें सुर्ख लाल लहंगे, लाल चूड़े में दिखती थी आज यह रिवाज बदल गया है। बी-टाउन की कई सारी एक्ट्रेस ने लाल रंग के अलावा आइवरी, पिंक और ब्रेज शेड्स पर भरोसा किया है। लहंगे के अलावा अब दुल्हनें हैवी बन नहीं बल्कि खुले बालों के साथ नजर आई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की शादी हुई है उन्होंने बालों में हैवी हेयर बन बनाने की जगह सिंपल खुले बाल छोड़ एक नया ट्रेंड सेट किया है। सिर्फ परिणीति ही नहीं बल्कि उनसे पहले भी कई सारी बी-टाउन हसीनाएं अपने डी-डे पर खुले बालों में दिख चुकी हैं।

PunjabKesari

कैटरीना कैफ 

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपनी रिसेप्शन वाले दिन पेस्टल कलर की साड़ी पहनी थी। बालों को खुला छोड़ उन्होंने एक नया ट्रेंड फॉलो किया था। ऐसे में अगर आप भी ज्यादा हैवी हेयरस्टाइल नहीं बनाना चाहती तो कैट की तरह बालों को खुला छोड़ अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

हंसिका मोटवानी 

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने वेडिंग से पहले घर में रखे जागरन में रेड कलर की साड़ी पहनी थी। साड़ी के साथ उन्होंने मांगटीका लगाकर अपने बालों को खुला छोड़ा था। सिंपल मेकअप और हेयरस्टाइल में एक्ट्रेस काफी गॉर्जियस दिख रही थी। ऐसे में अगर आप भी चाहें तो शादी में ऐसा हेयरस्टाइल चुन सकती हैं।

PunjabKesari

आलिया भट्ट 

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी अपने खास दिन पर बालों को खुला ही छोड़ा था। ओपन हेयरडू के साथ एक्ट्रेस ने अपना ओवरऑल लुक कंप्लीट किया था। किसी भी तरह के आउटफिट के साथ आप सिंपल हेयरस्टाइल कॉपी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

शिबानी डंडेकर 

फ्लोरल रेड ब्राइड बनी एक्ट्रेस शिबानी  डंडेकर ने भी ओपन हेयर्स के साथ अपना वेडिंग लुक कंप्लीट किया था। लेकिन उन्होंने बालों को सॉफ्ट कर्ल करवाए थे। ऐसे में अगर आप चाहे तो अपने खास दिन पर इस तरह का हेयरस्टाइल कैरी कर सकती हैं। हल्के से कर्ल डालने से बालों का वॉल्यून भी ज्यादा लगेगा और सिंपल लुक के साथ आप अपने खास दिन पर गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

ये हेयरस्टाइल भी रहेंगे परफेक्ट

आप अगर ओपन हेयर्स वेडिंग में नहीं चाहती हैं तो इस तरह बालों को पिनअप करके हेयर एक्सेसरीज भी लगा सकती हैं। सिंपल वेवी लुक आपके बालों को एक अलग ही लुक देगी और हैवी जुड़े के जगह यह हेयरस्टाइल आपके परफेक्ट डे के लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है। 

PunjabKesari

इस तरह के स्ट्रेट हेयर्स और बीच में मांगटीका लगाकर आप अपने खास दिन पर गॉर्जियस दिख सकती हैं। सिंपल सॉबर लुक के साथ आप शादी में गॉर्जियस नजर आ सकती हैं। 

PunjabKesari

Related News