03 MARWEDNESDAY2021 2:18:07 AM
Nari

दीपिका समेत NCB के निशाने पर ये 7 नाम, सुनेंगे तो रह जाएंगे आप भी हैरान

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 22 Sep, 2020 06:51 PM
दीपिका समेत NCB के निशाने पर ये 7 नाम, सुनेंगे तो रह जाएंगे आप भी हैरान

सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड के कई काले कारनामों का एक-एक कर पर्दाफाश हो रहा है जिसमें वो नाम सामने आ रहे हैं जिसके बारे में सुन फैंस के पैरों तले जमीन खिसक रही हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग्स रैकेट में सामने आया जिसके बाद जैसे तहलका मच गया है। दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा की सामने आई ड्रग्स चैट में D और K नाम का जिक्र है। 

PunjabKesari

वहीं NCB सूत्रों के मुताबिक, चैट में D का मतलब दीपिका पादुकोण है और K का मतलब करिश्मा प्रकाश है। 2017 की इस ड्रग्स चैट में हैश और वीड का जिक्र है। सिर्फ दीपिका ही नहीं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की रडार में कई बड़े एक्टर्स के नाम भी हैं जिनका पीआर KWAN कंपनी देखती है। ये हैं वो 7 बड़े स्टार्स के जिनका नाम ड्रग्स मामले में सामने आया है... 

1. दीपिका पादुकोण

2. श्रद्धा कपूर

3. सोनम कपूर

4. जैकलीन फर्नांडिस

5. रितिक रोशन

6. टाइगर श्रॉफ

7. रणबीर कपूर

PunjabKesari

वहीं दीपिका पादुकोण की ड्रग्स वाली हैलोवीन पार्टी में अब 3 नए नाम सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आदित्य रॉय कपूर का नाम जुड़ गए हैं। गौरतलब है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स केस की छानबीन में लगा है। वहीं रिया चक्रवर्ती को अभी 6 अक्टूबर तक जेल में ही रहना होगा। स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने उनकी न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी है। 

PunjabKesari

बता दें कि रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका दो बार कोर्ट से ठुकरा दी जा चुकी है। अगर रिया चक्रवर्ती इस मामले में दोषी पाई जाती हैं तो उन्हें करीब 10 साल तक की सजा हो सकती है। इसके अलावा रिया चक्रवर्ती ने कई बॉलीवुड ए-लिस्टर्स के नाम ड्रग्स मामले में लिए हैं, जिनसे जल्द ही एनसीबी समन भेजकर पूछताछ करेगी।

Related News