24 APRWEDNESDAY2024 2:02:18 AM
Nari

Fashion FaceOff: कुछ भी पहन लें, इन 4 हीरोइनों के कपड़े नहीं आते Fans को पसंद

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 23 Sep, 2021 03:35 PM

बॉलीवुड हीरोइनों की एक्टिंग से ज्यादा लोग कपड़ों पर फोक्स करते हैं खासकर लड़कियां। इनके फैशन की तो वो मुरीद जो होती हैं जैसे ही ये कोई नया बैग, नई ड्रैस, नया हैयरस्टाइल कैरी करती हैं, वो झट से कॉपी हो जाता है। करीना, आलिया, कियारा, आलिया और माधुरी दीक्षित की ड्रेसिंग सेंस को काफी पसंद किया जाता है लेकिन कुछ दीवाज ऐसी हैं जो आए दिन अपने फैशन सेंस और ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर ट्रोल हो जाती हैं...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

इस लिस्ट में सबसे टॉप पर मलाइका अरोड़ा है जो आए दिन योगा सेंशन या सैर के दौरान स्पॉट होती हैं सेक्सी जिमवियर में ...वहीं अपनी क्लोज फ्रैंड करीना करिश्मा या ब्वॉयफ्रैंड के साथ आउटिंग में भी सेक्सी ड्रेस में नजर आती हैं और हर बार ट्रोल हो जाती हैं। लोगों को उनका स्टाइल पसंद नहीं आता।

PunjabKesari

नोरा फतेही भी इसी लिस्ट में हैं नोरा की अपिलिंग ड्रेसेज कभी कभी फैंस को ट्रोल करने पर मजबूर कर देती हैं हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ... हालांकि ट्रडीशनल में उन्हें अच्छा रिसपॉन्स भी मिला।

PunjabKesari

अनन्या पांडे भी आए दिन कभी वर्कआउट या एयरपोर्ट पर स्पॉट होती हैं लेकिन वह अपनी गर्ल फैंस को ज्यादा इंप्रेस नहीं कर पाती।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

उन्हीं की तरह जाह्नवी कपूर भी ड्रेसिंग सेंस से ज्यादा सुर्खियां नहीं बटौर पाती हालांकि कई बार तो बहुत खूबसूरत भी लगती हैं। 

PunjabKesari

मौनी रॉय भी मानो मलाइका के नक्शे कदमों में चल रही हैं आए दिन वह काफी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं। मौनी रॉय की साड़ी वाली लुक लोगों को पसंद आती हैं लेकिन बिकिनी लुक नहीं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

ये तो वो दीवाज हैं जिनका ज्यादा ही बोल्ड फैशन फैंस को पसंद नहीं आता लेकिन माधुरी दीक्षित, सारा अली खान, रेखा, करिश्मा कपूर, काजोल, आलिया भट्ट कंगना रानौत की एथनिक-ट्रडीशनल लुक के लोग दीवाने हैं। करीना कपूर खान भी आए दिन कुछ ना कुछ नया एक्सपेरीमेंट करती हैं जो लोगों को पसंद आता है।

PunjabKesari

Related News