28 APRSUNDAY2024 5:15:17 PM
Nari

Sara Ali khan की Cheap & Best-Earrings, कभी झुमका तो कभी चांद बाली..

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 14 Jul, 2023 07:18 PM
Sara Ali khan की Cheap & Best-Earrings, कभी झुमका तो कभी चांद बाली..

सारा अली खान, बॉलीवुड की पॉपुलर स्टारकिड हैं। एक्टिंग के साथ-साथ लोगों को ड्रेसिंग स्टाइल भी बहुत पसंद आ रहा है। यूजर्स उनके देसी लुक के फैन हैं। ट्रडीशनल ड्रेसअप में सबको अपना दीवाना बनाने वाली सारा के पास ईयररिंग्स की भी अच्छी कलैक्शन है। सारा आए दिन कभी झुमका तो कभी चांद बाली पहने नजर आती हैं और मजे की बात है कि उनकी ड्रेसेज और ईयररिंग्स चीप एंड बेस्ट रेट्स में होते जो हर लड़की खरीद सकती हैं।

चलिए आज आपको सारा की ईयररिंग कलैक्शन आपको दिखाते हैं।

1. कुछ दिन पहले सारा अपनी फ्रैंड्स के साथ रेस्टोरेंट में स्पॉट हुई थी। अनारकली फ्लोरल सूट, पंजाबी जूती के साथ उन्होंने सिल्वर कलर के ओवरसाइज्ड झुमका स्टाइल राऊंड ईयररिंग्स पहने थे। लड़कियों को ये बहुत पसंद आए। ये देखने में भले ही हैवी हो लेकिन पहनने में एकदम लाइट वेट होते हैं। 

2. सारा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर विक्की कौशल संग एक वीडियो शेयर की थी जो जरा हटके..मूवी प्रमोशन के दौरान की है। सारा के इस रैड शरारा सूट को खूब कॉपी किया गया है। सूट के साथ उनके गोल्डन गोल ईयररिंग्स भी बहुत हाइलाइट हुए थे जो अभी भी ट्रैंड में हैं।

PunjabKesari

3.सारा वेस्टर्न ड्रेसअप के साथ भी मैचिंग इयररिंग्स पहनती हैं। अपने भाई के साथ वीडियो शूट करते उन्होंने नियॉन ग्रीन जैकेट वियर की थी जिसके साथ मैचिंग नियॉन गोल बालियां पहनी थी। कॉलेज गोइंग लड़कियों ने इसे खूब कॉपी भी किया।

PunjabKesari

4. लोकमत अवॉर्ड में सारा अली ने मल्टीकलर एम्ब्रायडरी लहंगे के साथ मैचिंग ही इयररिंग्स पहने थे।

PunjabKesari

5. फिल्म अतरंगी रे की प्रमोशन के दौरान  सारा व्हाइट शरारा सूट में स्पॉट हुई थी जिसके साथ उन्होंने नॉर्मल साइज के सिंपल पेस्टल टोन इयररिंग्स पहने थे।

6. साड़ी में सारा की अलग ही गेटअप आती हैं। पिंक कलर की स्लोगन साड़ी के साथ उन्होंने झुमके पहने थे ये झुमके भी फैंस का दिल जीत ले गए थे।
PunjabKesari

Related News