27 JULSATURDAY2024 7:58:30 AM
Nari

देवर की शादी में सभी को करना है इंप्रेस तो सुंदरी सुष्मिता के क्लासी लुक से लें Idea

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Nov, 2022 02:39 PM
देवर की शादी में सभी को करना है इंप्रेस तो सुंदरी सुष्मिता के क्लासी लुक से लें Idea

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन  फैशन इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। बात चाहे एक्टिंग की हो या फैशन की उन्होंने फैंस को कभी निराश नहीं किया है। भले ही सुष्मिता सेन उम्र कुछ भी हो लेकिन उनका स्टाइलआज भी सबसे अलग है। उनकी खास बात यह है कि वह  आउट डेटेड ना होकर समय के साथ अपने फैशन को अपडेट करती रहती हैं। अगर आप अपने देवर या ननद की शादी के लिए कुछ बेस्ट की तलाश कर रही हैं तो आज हम  सुष्मिता के ट्रेडिशनल आउटफिट का कलेक्शन लेकर आए हैं, जिस फॉलो कर आप भी फैमिली फंक्शन में पूरी लाइमलाइट लूट सकती हैं। 

PunjabKesari
इंडो-वैस्टर्न लुक 

पुरानी साड़ी को री-क्रॉफ्ट करना चाहती हैं तो  सुष्मिता सेन को ये लुक एक बार जरूर देख लें। कांजीवरम ड्रामेेटिक सिल्क साड़ी में उनका इंडो-वैस्टर्न लुक काफी इंस्पिरेशन वाला था। अगर आप भी  एक ही तरह से साड़ी पहनकर बोर हो चुकी है तो इस स्टाइल को फॉलो कर सकती हैं। 

PunjabKesari
फुल स्लीव ब्लाउज

सर्दियों में सबसे बड़ी परेशानी रहती है साड़ी के ब्लाउज की, पर अब चिंता करने की जरूरत नहीं है। आप इस तरह के फुल स्लीव ब्लाउज के साथ साड़ी पहन कर फंक्शन अटेंड कर सकती हैं। साथ में नेकपीस कैरी कर आप अपने लुक की शान बढ़ा सकती हैं। 

PunjabKesari

बंगाली साड़ी 

जरूरी नहीं है कि हर किसी को हैवी साड़ियां पसंद हो। अगर आप सिंपल लुक के साथ भी खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो इस तरह की बंगाली साड़ी कैरी कर सकती हैं। साथ में बड़ी सी बिंदी आपकी खूबसूरती पर चार चांद लगा देगी।

PunjabKesari

ब्लैक साड़ी

ब्लैक का फैशन कभी ऑउट नहीं होता। अगर आप चाहती हैं कि सभी की निगाहें आप पर ही टिकी रहें तो सुष्मिता की तरह  ब्लैक रंग की खूबसूरत साड़ी कैरी कर सकती हैं। इस लुक में आपकी तारीफ करने से मेहमान खुद को रोक नहीं पाएंगे। 

PunjabKesari

सिल्क साड़ी

आजकल हर उम्र की महिलाएं सिल्क साड़ी को बेहद पसंद कर रही हैं। वेडिंग सीजन में आप भी इस तरह की साड़ी जरूर ट्राई करें। ऐसी साड़ी के साथ आप बालों के लिए ओपन हेयर स्टाइल चुन सकती हैं।

PunjabKesari
 डिज़ाइनर लहंगा 

सुष्मिता सेन ने डोरी वाली बैकलेस चोली के साथ डिज़ाइनर लहंगा पहनकर खूब वाहवाही लूटी थी। इस लहंगे के साथ सुष्मिता सेन ने मैचिंग का शॉल भी ओढ़ा था, जो उनके लुक को रॉयल बना रहा था। आप चाहें तो डार्क कलर भी कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

क्लासी लहंगा

 इस तरह का लहंगा देखने में काफी क्लासी और खूबसूरत नजर आता है। ये लुक देखने में जितना सिंपल है उतना ही Attractive है। इसे आप किसी भी फंक्शन में कैरी कर सकती हैं। 


 

Related News