01 MAYWEDNESDAY2024 7:20:06 PM
Nari

सुशांत के दोस्त संदीप की असलियत, झूठ का हुआ पर्दाफाश

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 25 Aug, 2020 02:16 PM
सुशांत के दोस्त संदीप की असलियत, झूठ का हुआ पर्दाफाश

सुशांत केस में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं। जिसके बाद यह केस और उलझता जा रहा है। अब इस केस में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। सुशांत के करीबी दोस्त व प्रोड्यूसर संदीप सिंह की काॅल डिटेल्स सामने आई है। जिसके बाद संदीप को शक के घेरे में लिया जा रहा है। सामने आई काॅल डिटेल ने संदीप के झूट का पर्दाफाश कर दिया है। 

PunjabKesari

संदीप के काॅल डिटेल का खुलासा

खबरों के मुताबिक संदीप ने एंबुलेंस ड्राइवर अक्षय से 14 जून से 16 जून के बीच में चार बार फोन पर बात की थी। गौरतलब है कि सुशांत 14 जून को अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे। वहीं अब संदीप की काॅल डिटेल से ये पता चला है कि उन्होंने सुशांत के मौत वाले दिन एंबुलेंस के ड्राइवर तीन बार बात की थी। तो वहीं 16 जून को संदीप ने एक बार एंबुलेंस ड्राइवर से फोन पर बात की थी। अब सवाल ये उठता है कि आखिर दोनों में क्या बातचीत हुई थी। 

PunjabKesari

एक साल से नहीं किया सुशांत को फोन 

वहीं यह भी खबर सामने आ रही है कि संदीप सिंह ने सुशांत को एक साल से कोई फोन नहीं किया था। इसके अलावा सुशांत के परिवार वालों ने भी अपने बयान में कहा है कि वह संदीप सिंह को नहीं जानते हैं। इतना ही नहीं एक्टर के परिवार वालों ने संदीप पर कई सवाल भी उठाए हैं। उनका कहना है कि सुशांत की मौत के बाद संदीप अस्पताल क्यों गया था। उसे वहां आखिर भेजा किसने था। 

PunjabKesari

Related News