07 AUGFRIDAY2020 4:25:08 AM
Nari

सुशांत के बाॅडीगार्ड का बड़ा खुलासा, कहा- वे सोते रहते थे और रिया छत पर पार्टियां करती थीं

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 01 Aug, 2020 01:45 PM
सुशांत के बाॅडीगार्ड का बड़ा खुलासा, कहा- वे सोते रहते थे और रिया छत पर पार्टियां करती थीं

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने चु्प्पी तोड़ी है। उन्होंने खुद पर लगे सभी आरोपों को झूठ बताया है। इस बीच सुशांत के बाॅडीगार्ड ने कई चौंकाने वाले खुलासों से पर्दा उठाया है। एक्टर के बाॅडीगार्ड का कहना है कि रिया का सुशांत से कोई लेना-देना नहीं था। वे सुशांत के घर में पार्टियां करती रहती थी।

सुशांत के घर पर पार्टियां करती थी रिया

एक इंटरव्यू में सुशांत के बाॅडीगार्ड ने बताया कि घर में काफी फिजूल के खर्चे होते थे जिनका सुशांत के साथ कोई संबंध नहीं होता था। रिया के जिंदगी में आने के बाद से एक्टर काफी बीमार रहने लगे थे। वो नीचे अपने कमरे में सोते रहते थे तो वहीं उनके घर की छत पर रिया पार्टियां करती थी। रिया की इन पार्टियों में सुशांत शामिल नहीं होते थे। सिर्फ रिया के पैरेंट्स, उनका भाई और उनके कुछ दोस्त होते थे। 

PunjabKesari

सुशांत के घर पर सिर्फ रिया का परिवार आता था

एक्टर के बाॅडीगार्ड ने आगे बताया कि रिया के आने के बाद सुशांत का व्यवहार काफी बदल गया था। सिर्फ मुझे छोड़कर एक्टर के सभी पुराने स्टाफ को बदल दिया गया था। सुशांत के घर पर सिर्फ रिया के परिवार वाले ही आते थे। सुशांत के परिवार वाले उनके घर कभी नहीं आए। सुशांत के सभी पैसों का हिसाब रिया रखती थी। यूरोप टूर के बाद से सुशांत की तबीयत खराब रहने लगी थी।

PunjabKesari

दवाइयों की वजह से सुशांत सोते रहते थे

बाॅडीगार्ड ने दवाइयों के बारे में बताया कि जब कभी वह सुशांत की दवाइयां लेने जाता था तो केमिस्ट से इन दवाइयों के बारे में पूछता था। तब वे कहते थे कि ये दवाइयां किसने मंगवाई हैं। उनकी बातों से ही पता चलता था कि एक्टर को देने वाली दवाइयां काफी खतरनाक होंगी। जिस वजह से सुशांत अक्सर सोते रहते थे। बाॅडीगार्ड का कहना है कि इस मामले की पूरी जांच होनी चाहिए।

PunjabKesari

Related News