28 APRSUNDAY2024 7:23:55 PM
Nari

पति और बच्चों के साथ से Suruchi Bawa ने जीता Mrs India One In A Million 2023 का ताज

  • Edited By palak,
  • Updated: 08 Jan, 2024 06:41 PM
पति और बच्चों के साथ से Suruchi Bawa ने जीता Mrs India One In A Million 2023 का ताज

कहते हैं सपनों को पाने की चाहत हो तो कोई भी आपको उस मुकाम को हासिल करने से नहीं रोक सकता। कुछ ऐसी ही कहानी है Mrs India सुरुचि बावा की। सुरुचि बावा का पूरा नाम Dr. Suruchi Bawa। आपको बता दें कि सुरुचि 2023 में Mrs. India One In A Million 2023 की विजेता रह चुकी हैं लेकिन उन्होंने यह मुकाम कैसे हासिल किया और जीवन में किन-किन परेशानियों का वो सामना कर चुकी हैं। आपको बता दें कि सुरुचि ब्यूटी पीजेंट का खिताब जीतने के अलावा एक डेंटिस्ट भी हैं। तो चलिए अपने इस आर्टिकल के जरिए आपको बताते हैं कि सुरुचि बावा ने ब्यूटी पीजेंट को कैसे जीता और इस दौरान उन्हें क्या-क्या परेशानियां आई...

पति ने मिस इंडिया कंटेस्ट का फोर्म

नारी को दिए इंटरव्यू में सुरुचि ने बताया कि मिस इंडिया का फॉर्म उनके पति ने भरा था। उनके पति मर्चेंट नेवी में हैं। सुरुचि ने कहा कि मेरे पति ने मुझे मिस इंडिया का खिताब जीतवाने के लिए पूरी साथ दिया है। सुरुचि ने बताया कि उन्होंने इसके लिए कोई तैयारी नहीं की। इसके बाद सुरुचि ने तैयार करना शुरु कर दी। सुरुचि ने बताया कि बच्चों के बाद भी उन्होंने अपने इस करियर में कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा। 

PunjabKesari

कैसे शुरु हुई जर्नी?

सुरुचि ने बताया कि उन्होंने ब्यूटी पीजेंट को जीतने के लिए बच्चों के साथ तैयारी की। सुरुचि अपने स्कूल टाइम में सपोर्ट्स गर्ल रह चुकी हैं। इसके अलावा वह भरत नाट्यम, भांगड़ा, भरत नाट्यम, रैंप वॉक भी कर चुकी हैं। सुरुचि के पापा, उनके दादा, नाना सभी ने सुरुचि का पूरा साथ दिया है। सुरुचि ने बताया कि एक गर्ल चाइल्ड होने के बाद ङी उन्होंने अपने परिवार से पूरा सपोर्ट हासिल किया है। 

बच्चों के साथ भी नहीं टूटी हिम्मत 

सुरुचि ने बताया कि बच्चे होने के बाद भी उन्होंने हिम्मत नहीं हारी। उन्हें अपने बच्चों के बाद भी हार नहीं मानी और सभी का साथ दिया। मुझे अपने आप को करना था अच्छा उन्होंने आगे बताया कि मैंने कभी भी यह नहीं चाहा कि मुझे ताज मिले मैं अपने आप को और बेहतर कर सकूं। 

परिवार ने दिया पूरा साथ 

इंटरव्यू में आगे सुरुचि ने बताया कि Mrs India One In A Millionare में जाना हारना या फिर जीतना नहीं बल्कि मेरी अपनी खुशी थी और इसमें मेरे परिवार, मेरे ससुराल वालों, पति और बच्चों ने भी पूरा साथ दिया।उन्होंने बताया कि -ब्यूटी पीजेंट के दौरान सुरुचि ने टैलेंट हंट राउंड में अपना पंजाबी कल्चर दर्शाया। टैलेंट हंट में उन्होंने हिप-हॉप भांगड़ा और गिद्दा किया। 

PunjabKesari

डेंटिस्ट भी हैं सुरुचि

सुरुचि ने बताया कि डेंटिस्ट होने के बाद भी उन्होंने अपना ब्यूटी पीजेंट पर पूरा ध्यान दिया, हालांकि उन्हें थोड़ी मुश्किलें आई लेकिन फिर भी वह पीछी नहीं हटी। 

 

Related News