28 APRSUNDAY2024 10:47:46 PM
Nari

6K  वाली एक Video से परेशान हुए Sonam के Darling हब्बी Anand Ahuja! भेजा लीगल नोटिस

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 13 Oct, 2023 04:42 PM

एक लंबे समय के बाद सोनम कपूर ने फिर से बी-टाउन में वापिसी कर ली है। साल 2022 में डिलीवरी के बाद से वह स्क्रीन लाइफ से दूर थी और फिल्म ब्लाइंड से उन्होंने वापिसी की। इन दिनों वह अपनी बहन की प्रोड्यूस फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' के इवेंट्स में नजर आ रही है।  बी-टाउन की फैशनिस्ता सोनम अपने यूनिक फैशन सेंस के लिए अक्सर ट्रोल होती ही रहती हैं। अक्सर उन्हें काम और कपड़ों को लेकर, यूजर्स की बातें सुननी पड़ती हैं लेकिन इस बार बीवी के ट्रोल होने पर सोनम के हब्बी आनंद आहूजा इतने गुस्से में आ गए कि उन्होंने कंटेंट क्रिएटर को मानहानि का नोटिस भेज दिया, लेकिन इस नोटिस को लेकर नेटिजन्स आनंद आहूजा को ही ट्रोल कर रहे हैं।

PunjabKesari

रागिनी नाम की एक यू-ट्यूबर को भेजा नोटिस

दरअसल, आनंद आहूजा ने रागिनी नाम की एक यू-ट्यूबर को नोटिस भेजा है। ये नोटिस उनकी वाइफ को रोस्ट करने के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसा कंटेंट क्रिएटर ने ही दावा किया है कि उन्हें आनंद आहूजा की इंटरनेट रेप्यूटेशन मैनेजमेंट कंपनी ने नोटिस भेजा है। जिस वीडियो पर नोटिस आया है, उसमें कंटेंट क्रिएटर सोनम के कुछ पुराने इंटरव्यूज को लेकर बात करती दिख रही हैं। वीडियो की एंडिंग में कंटेंट क्रिएटर ने सोनम की एक्टिंग स्किल की तारीफ की है लेकिन उन्होंने इंटरव्यू में दिए जवाबों के लिए उन्हें ट्रोल किया था।

PunjabKesari

कंटेंट क्रिएटर ने इस नोटिस को अपनी आईजी स्टोरीज पर शेयर किया। उन्होंने दो स्क्रीनशॉट्स शेयर करते हुए लिखा, "सोनम कपूर पर मैंने जो वीडियो बनाया था, वह चाहती थीं कि उसे डिलीट किया जाए। मैंने अब तक उनके बारे में कोई भी बुरी चीज नहीं कही है।" जबकि दूसरे स्क्रीन शॉर्ट में उन्होंने पब्लिक नोटिस की कॉपी भेजी है जिसमें आनंद आहूजा का नाम है और उनके साथ-साथ सोनम कपूर के सिग्नेचर भी हैं।

वीडियो हुई वायरल 

लेकिन कंटेंट क्रिएटर ने जब से इस नोटिस का दावा किया है ये वीडियो दोबारा से वायरल होनी शुरू हो गई है और नेटिजन्स अलग अलग रिएक्शन दे रहे हैं। कंटेंट क्रिएटर की वीडियो को लेकर नेटिजन्स आनंद आहूजा की ही खिंचाई कर दी। नेटिजन्स का कहना है कि कोई कैसे एक चैनल को नोटिस भेज सकता है जिसकी वीडियो पर महज मुश्किल से 6K व्यूज हैं?

PunjabKesari

यूजर्स ने कर दी खिचाई

वहीं एक यूजर ने कहा कि ऐसी कई वीडियो कई सारे यू-ट्यूबर्स ने डाली होंगी जिस पर मिलियन व्यूज होंगे लेकिन आनंद आहूजा सिर्फ इस 6 हजार व्यूज वाली वीडियो से अनकंफर्टेबल हैं। इस लीगल नोटिस से पहले किसने इस वीडियो को देखा होगा।

PunjabKesari

बता दें कि इस नोटिस पर तारीख 10 फरवरी 2023 लिखी हुई है। दरअसल सोनम कपूर और उनके हसबैंड आनंद आहूजा ने एक छह महीने के लिए एक मैनेजमेंट कंपनी को अपनी इंटरनेट इमेज प्रोटेक्ट करने के लिए जिम्मेदारी सौंपी थी। इस पब्लिक नोटिस के अनुसार, जिसका कॉन्ट्रैक्ट जून 2023 में खत्म हो चुका है।

Related News