03 MAYFRIDAY2024 11:16:58 AM
Nari

पापा बनना चाहते थे Siddharth Shukla, गौहर और हीना से शेयर की थी दिल की बात

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 10 Sep, 2021 09:31 AM
पापा बनना चाहते थे Siddharth Shukla, गौहर और हीना से शेयर की थी दिल की बात

सिद्धार्थ शुक्ला की आक्सिमक मौत के बाद से उनके जीवन को लेकर हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं उनके दोस्त भी सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के साथ अपनी यादें शेयर कर रहे हैं। इसी बीच सिद्धार्थ का एक पुराना स्टेटमेंट सामने आया है जिसमें उन्होंने इच्छा जाहिर की थी कि वे पापा बनना चाहते थे और वे दुनिया के सबसे अच्छे पापा बनेंगे।

सिद्धार्थ ने बिग बॉस 14 के दौरान अपनी साथी गौहर खान और हिना खान से अपने दिल की बात शेयर की थी। बिग बॉस 13 के विजेता, हिना खान, गौहर खान के साथ सिद्धार्थ ने अगले सीजन में तूफानी सीनयर के तौर पर एंट्री ली थी। इसी दौरान तीनों एक-दूसरे से अपनी बातें शेयर करते थे।

PunjabKesari

सिद्धार्थ खुद भी एक अच्छा पिता बनना चाहते थे
बिग बॉस के घर में ही सिद्धार्थ ने हिना और गौहर को बताया था कि वे अपने पिता के बहुत करीब थे, आज भी उनकी डेथ की कमी खलती है। उन्होंने बताया कि अपने पिता से रिश्तों के चलते ही सिद्धार्थ खुद भी एक अच्छा पिता बनना चाहते थे। उनका मानना था कि वे जब भी पापा बनेंगे दुनिया के बेस्ट पापा होंगे। बता दें कि सिद्धार्थ के पिता की मृत्यु भी उस समय हुई थी जिस समय वे मॉडलिंग कर रहे थे,  लंबी बीमारी के बाद उनका निधन हुआ था,  लेकिन परिवार को सपोर्ट करने के लिए उनके पिता ने काफी सालों तक बीमारी से संघर्ष किया।

PunjabKesari

सबसे छोटे होने की वजह से सिद्धार्थ सभी के लाडले रहे 
वहीं आपको बता दें कि घर में सबसे छोटे होने की वजह से सिद्धार्थ सभी के लाडले रहे है। बिग बॉस में जाने के बाद उनकी बड़ी बहन ने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि सिद्धार्थ हमेशा ही 3 लोगों के पहरे में रहा हैं। उनकी 2 बड़ी बहने और मां की नजर हमेशा उन पर बनी रही। 

PunjabKesari

पापा का निधन हुआ तो ऐसा लगा जैसे हमारे सिर से छत छिन गई
इतना ही नहीं सिद्धार्थ शुक्ला अपनी मां रीता के भी बहुत करीब थे। पिता की मौत हो जाने के बाद मां ने अकेले ही पाला था। वे उनके बिना उनके बिना एक पल भी नहीं रह पाते थे। एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने मां के स्ट्रगल के बारे में बताते हुए कहा था कि जब 15-16 साल पहले पापा का निधन हुआ तो ऐसा लगा जैसे हमारे सिर से छत छिन गई है। लेकिन मेरी मां एक पहाड़ की तरह मजबूत बनी रही।


 

Related News