26 APRFRIDAY2024 2:31:05 PM
Nari

B'Day Spl:जब अक्षय की सच्चाई मेरे सामने आई तो मैं हैरान रह गई !

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 08 Jun, 2020 01:48 PM
B'Day Spl:जब अक्षय की सच्चाई मेरे सामने आई तो मैं हैरान रह गई !

शिल्पा शेट्टी बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बेहतरीन डांसर भी है। फिटनेस एक्सपर्ट तो वे लंबे समय से मानी जाती हैं। इसके अलावा वे रियलिटी शोज को बेहतरीन अंदाज में जज करती भी दिखाई देती हैं। कर्नाटक के मैंगलोर शहर में 08 जून 1975 को पैदा हुई शिल्पा शेट्टी आज अपना 45वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। शेट्टी ने अपने करियर की शुरुआत 16 साल की उम्र में एक विज्ञापन से की थी। उन्होंने अपने करियर में कई एक्सपेरिमेंट किए और हर बार वह सफलता की सीढ़ियां चढ़ती गईं। ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि शिल्पा ने भरतनाट्यम डांस में प्रोफेशनल ट्रेनिंग भी ली है। अपने स्कूल टाइम में वो वॉलीबॉल टीम की कैप्टन रही हैं और तो और शिल्पा कराटे में ब्लैक बेल्ट भी हैं। चलिए आज इस खास मौके पर शिल्पा शेट्टी के बारे में हम एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं जिस पर आपको यकीन नहीं होगा।

अक्षय कुमार के प्यार में दीवानी थी शिल्पा

PunjabKesari

जी हां, ये कहानी है अक्षय कुमार और शिल्पा की जो एक समय में अक्षय की दीवानी हुआ करती थीं और दोनों के प्रेम संबंध पूरी दुनिया को मालूम थे। लेकिन फिर दोनों अलग हो गए। शिल्पा को अचानक पता चला कि अक्षय उन्हें धोखा दे रहे हैं, जिसके बाद वह टूट गईं। एक इंटरव्यू में उन्होंने अक्षय के साथ अपने ब्रेकअप की सच्चाई बताई थी। शिल्पा ने बताया कि जब अक्षय उनके साथ रिलेशनशिप में थे, तब उनकी दो टाइमिंग हुआ करती थी। उसी दौरान वह ट्विंकल को भी डेट कर रहे थे। जब उन्हें यह पता चला तो वह हैरान रह गईं।

शिल्पा ने कहा, "यह मेरे लिए बहुत बुरा दौर था। लेकिन मुझे खुशी है कि मैं इससे उबर गई। काली रात के बाद सुबह आती है।'' इतना ही नहीं शिल्पा ने यह भी बताया कि अक्षय  अपनी गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए एक तरकीब सोचा करते थे। अक्षय देर रात अपनी गर्लफ्रेंड को मुंबई के सिद्धि विनायक मंदिर ले जाते हैं और उनसे शादी करने का वादा करते। लेकिन जैसे ही उनकी जिंदगी में कोई नई लड़की आती तो वह अपने वादों से पीछे हट जाते थे।

आधी रात को शिल्पा के घर जाते थे सलमान खान

PunjabKesari

अक्षय के अलावा शिल्पा शेट्टी का नाम बाॅलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान के साथ भी जोड़ा जा चुका है। लेकिन शिल्पा ने इसे अफवाह बताया और कहा के वह दोनों अच्छे दोस्त हैं। कहा जाता था कि सलमान आधी रात को शिल्पा के घर जाते थे। जिस पर खुलासा करते हुए शिल्पा ने बताया था कि सलमान आदी रात को मेरे घर मेरे पापा के साथ ड्रिंक करने आते थे। मैं सोई रहती थी और वो पापा के साथ बैठकर घंटों बातें करते थे। 

Bollywood Actress Shilpa Shetty Plays COVID Prank On Hubby; Know ...

भई शिल्पा के चर्चे तो बहुत हुए लेकिन उन्हें उनका जीवनसाथी राज कुंद्रा के रूप में मिला। साल 2009 में शिल्पा बिज़नेसमैन राज कुंद्रा को डेट करने लगीं। शिल्पा ने उनके साथ आईपीएल क्रिकेट टीम 'राजस्थान रॉयल्स' खरीदी। डेट करने के कुछ महीनों बाद उन्होंने राज से शादी कर ली। राज उन्हें बेहद प्यार करते हैं। भई, इस मामले में तो शिल्पा काफी लक्की है, जो उन्हें राज जैसा पति मिला। राज से उन्हें एक बेटा वियान हैं। हाल ही में वह सेरोगेसी के जरिए दूसरी बार एक बेटी की मां बनी है। उनकी बेटी का नाम समीशा शेट्टी कुंद्रा है। 

Related News