26 OCTMONDAY2020 10:19:18 PM
Nari

बीवी के लिए ऐसी सोच रखने वाले पतियों की शिल्पा ने लगाई क्लास

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 23 Jan, 2020 12:44 PM
बीवी के लिए ऐसी सोच रखने वाले पतियों की शिल्पा ने लगाई क्लास

शिल्पा अक्सर अपने बेबाक अंदाज, खुल कर खाने-पीने और फिटनेस के लिए सुर्खियों में रहती हैं। इससे जुड़ी कई वीडियो भी वह शेयर करती रहती हैं लेकिन इस बार तो वह किसी ओर ही मुद्दे को लेकर लाइमलाइट में हैं। दरअसल इस बार शिल्पा ने पतियों की खूब फटकार लगाई है। बस इसी से जुड़ा उनका एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि शिल्पा ने यह वीडियो अपने टिकटॉक अकाऊंट पर बनाई है , जिसमें शिल्पा शेट्टी सिर पर दुपट्टा ओढ़कर बैठी हैं और कह रही हैं, "जो लोग अपनी बीवियों को मुसीबत समझते हैं, मैं उनको इतना बताना चाहती हूं कि ये मुसीबत खुद चलकर नहीं आई थी, आप खुद गए थे बैंड बाजा लेकर उनको लेने."

शिल्पा शेट्टी का यह टिकटॉक (Tiktok) वीडियो खूब वायरल हो रहा है और फैन्स भी इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं। यहीं नहीं इससे पहले बहन शमिता के साथ डाली वीडियो भी खूब ट्रेंड में रही।


बता दें कि शिल्पा स्वच्छ भारत अभियान से जुड़ी हैं और उन्हें हाल ही में देश की स्वच्छता को बढ़ावा देने के लिए चेंपियन ऑफ चेंज 2019 अवार्ड से सम्मानित भी। यह अवार्ड उन्हें पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने दिया। 
 

एक्ट्रेस अब 13 साल बाद फिर फिल्मों में एंट्री कर रही हैं।  उन्होंने 13 साल बाद फिल्मों में कमबैक किया है। वह 'हंगामा' के सीक्वल में परेश रावल के साथ नजर आएंगी तो इसके अलावा वह 'निकम्मा' में भी काम कर रही हैं। शिल्पा अपनी हैल्थ वीडियो व हैल्दी रेसिपी भी शेयर करती हैं जो सोशल मीडिया में खूब धमाल मचा रही हैं।

Related News