01 MAYWEDNESDAY2024 10:07:39 PM
Nari

शहनाज के साथ 'दिल दियां गल्लां' पर नाचे सलमान, दोनों ने बिग-बॉस के सेट पर की खूब मस्ती

  • Edited By palak,
  • Updated: 09 Dec, 2022 06:52 PM
शहनाज के साथ 'दिल दियां गल्लां' पर नाचे सलमान, दोनों ने बिग-बॉस के सेट पर की खूब मस्ती

बिग बॉस से लोगों के दिलों पर राज करने वाली शहनाज गिल फैंस की लाइमलाइट का हिस्सा बनी ही रहती हैं। अपनी चुलबुली अदाओं से शहनाज फैंस का दिल जीत ही लेती हैं। टीवी के मॉस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज ने लोगों के दिल में एक खास जगह बनाई है। हाल ही में शहनाज अपने आने वाली म्यूजिक वीडियो के कारण फैंस की सूर्खियों का कारण बनी हुई हैं। इस म्यूजिक वीडियो में वह रैपर एमसी स्क्वायर के साथ नजर आ रही हैं। म्यूजिक वीडियो की प्रमोशन के लिए वह बिग-बॉस 16 के सेट पर पहुंची हैं। यहां पर उन्होंने सलमान के साथ जमकर डांस किया। 

PunjabKesari

वीकेंड के एपिसोड में दिखेंगी शहनाज 

शहनाज गिल और एमसी स्क्वायर अपने आने वाले गाने की प्रमोशन करने सलमान के शो बिग-बॉस 16 के सेट पर पहुंचे । दोनों इस वीकेंड एपिसोड में नजर आएंगे। सोशल मीडिया पर शहनाज का एक वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है जिसमें वह सलमान खान के साथ डांस करती दिख रही हैं। इस वीडियो में शहनाज दिल दियां गल्लां गाने पर सलमान के साथ नजर आ रही हैं। 

 

ब्लू कलर की ड्रेस में दिखी बेहद खूबसूरत 

शहनाज इस दौरान ब्लू कलर की ड्रेस में दिखी। ब्लू शॉर्ट ड्रेस, हाई पोनी और न्यूड मेकअप लुक के साथ शहनाज ने अपना लुक कंप्लीट किया। इस ड्रेस में शहनाज काफी खूबसूरत भी दिख रही हैं। 

चैट शो होस्ट कर रही हैं शहनाज 

वहीं अगर बात शहनाज के काम की करें तो पंजाब की कैटरीना कैफ इन दिनों 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' को होस्ट कर रही हैं। इस शो में विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना जैसे कई मशहूर स्टार्स गेस्ट भी रह चुके हैं। 

PunjabKesari

Related News