19 JANTUESDAY2021 12:21:01 PM
Nari

रणबीर कपूर को ‘संजू’ के लिए फिट नहीं समझते थे संजय दत्त, पार्टी में सरेआम उड़ाया था मजाक

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 28 Nov, 2020 04:47 PM
रणबीर कपूर को ‘संजू’ के लिए फिट नहीं समझते थे संजय दत्त, पार्टी में सरेआम उड़ाया था मजाक

बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त की पर्सनल लाइफ किसी फिल्म से कम नहीं है। संजय दत्त एक ऐसे एक्टर और स्टारकिड रहे हैं जिनका विवादों से गहरा नाता रहा है। इस बात का पता संजय दत्त पर बनी बायोपिक संजू से पता चलता है कि वह जिंदगी भर किसी न किसी विवाद में उलझे रहे थे। फिल्म 'संजू' में एक्टर रणबीर कपूर ने संजय दत्त का किरदार निभाया था। लेकिन एक समय में संजय दत्त नहीं चाहते थे कि रणबीर उनका किरदार निभाए। 

PunjabKesari

संजू के लिए रणबीर को फिट नहीं समझते थे संजय

फिल्म 'संजू' में रणबीर कपूर के अभिनय के बाद लोग उनके फैन बन गए थे। खुद संजय दत्त भी उनके लुक्स और एक्टर की कड़ी मेहनत देखकर उनके मुरीद हो गए थे। लेकिन एक समय में संजू बाबा इस फिल्म के लिए रणबीर को फिट नहीं समझते थे। यहां तक कि संजय दत्त ने एक पार्टी में रणबीर कपूर का मजाक भी उड़ाया था।

PunjabKesari

रणबीर को दी थी 'बर्फी' जैसी फिल्में करने की सलाह

ये बात साल 2016 की है, एक पार्टी में संजय दत्त ने शराब के नशे में धुत्त हो कर कई बड़े दिग्गज अभिनेता, निर्देशकों के सामने रणबीर कपूर का मज़ाक उड़ाया था। एक्टर ने रणबीर को 'बर्फी' जैसी फिल्में ही करने की बात कही थी। इस दौरान संजय दत्त ने रणबीर को अपने साथ एक फिल्म करने का ऑफर दिया था। जब रणबीर ने फिल्म के लिए हामी भरी तो संजय दत्त ने कहा कि फिल्म का नाम 'लड्डू' रखेंगे। जिसके बाद इमरती, पेड़ा जौसी फिल्में भी बनाएंगे।

PunjabKesari

पत्नि मान्यता ने किया था बीच बचाव

संजय दत्त की इन बातों को सुनकर पार्टी का माहौल बिल्कुल शांत हो गया था। वहीं संजय दत्त ने रणबीर कपूर को अपनी छवि माचो मैन में बदलने की सलाह दी थी। जिसके बाद संजय की पत्नी मान्यता ने आकर बीच बचाव कर माहौल ठीक करने की कोशिश की थी। फिलहाल दोनों जल्द ही फिल्म 'शमशेरा' में एक साथ नजर आएंगे।

Related News