28 MARSATURDAY2020 9:19:46 PM
Nari

जब सैफ ने खोले बेडरुम सीक्रेट्स तो शर्म के मारे करीना हुई पानी-पानी

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 16 Feb, 2020 07:19 PM
जब सैफ ने खोले बेडरुम सीक्रेट्स तो शर्म के मारे करीना हुई पानी-पानी

सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी बॉलीवुड की मशहूर जोड़ियां में से एक हैं लेकिन बता दें कि सैफ को बॉलीवुड की कोई और ही जोड़ी सबसे ज्यादा पसंद आती हैं जिसका जिक्र उन्होंने करीना के सामने किया और वो उनका मुंह ताकती रह गई। दरअसल, हाल ही में सैफ पत्नी करीना के चैट शो 'व्हॉट वुमेन वांट 2' में बतौर गेस्ट बनकर पहुंचे जहां उन्होंने न सिर्फ अपनी फेवरेट जोड़ी का जिक्र किया बल्कि अपने बेडरूम सीक्रेट्स भी खोले जिनको सुनकर खुद करीना भी शर्म से लाल हो गई।

Image result for saif kareena,nari

सैफ-करीना की जोड़ी बॉलीवुड की फेमस है जिसके बारे में शायद सैफ को खुद ही मालूम नहीं है। तभी तो जब बेगम ने उनसे इंडस्‍ट्री की सबसे अच्‍छी जोड़ी के बारे में पूछा तो सैफ ने कह दिया कि उन्हें विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा की जोड़ी सबसे प्यारी लगती हैं। सैफ ने कहा कि सेलिब्रिटी जोड़ों के लिए यह काफी मुश्किल होता कि वे इतनी पॉपुलॉरिटी हासिल करने के बाद भी एक-दूसरे के साथ बने रहें लेकिन मुझे लगता है कि मेरे माता-पिता की तरह विराट और अनुष्का इन बातों को अच्‍छे ढंग से मैनेज करते हैं। हालांकि, सैफ की इन बातों को सुनकर करीना का मुंह जरूर बन गया। इसके बाद बेबो ने हैरानी भरी निगाहों से पूछा कि उन्होंने अपना नाम क्यों नहीं लिया तो इस पर सैफ ने करीना की चुटकी लेते हुए कहा, 'अपने आप की तारीफ करना अच्छी बात नहीं है न। सच कहूं तो नजर न लगे, इसलिए अपना नाम नहीं लिया।’

Image result for saif kareena,nari

इसमें कोई शक नहीं हैं कि करीना-सैफ को लोग काफी पसंद करते हैं और इस कपल की लवस्टोरी भी काफी दिलचस्प हैं लेकिन क्या आप जानते है कि इन दोनों को मिलवाने का काम किसने किया? दरअसल, जब सैफ, करीना को डेट कर रहे थे। तब वो काफी डरे हुए थे क्योंकि इससे पहले कभी उन्होंने किसी वर्किंग लेडी को डेट नहीं किया था जिस वजह से उन्हें करीना को डेट करना काफी मुश्किल लग रहा था लेकिन ऐसे में इन दोनों के बीच क्यूपिड का काम जिसने किया वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी थी। जी हां, रानी ने ही इस कपल की लवस्टोरी को आगे बढ़ाने में मदद की जिसका खुलासा खुद सैफ ने किया।

Image result for saif kareena,nari

इसी दौरान सैफ अली खान ने 'बेडरूम सीक्रेट' को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर करीना शर्म से पानी-पानी हो गईं। दरअसल,करीना ने सैफ से पूछा, 'सैफ वो क्या एक चीज है जो लोगों को अपनी शादीशुदा जिंदगी में जरूर करनी चाहिए। ऐसा कुछ जो शादी के बीच जोश को बनाए रखे ?' करीना का ये सवाल सुनते ही सैफ ने जवाब देने में देर ना करते हुए सीधे कहा, 'रोल प्ले'। सैफ का ये जवाब सुनते ही करीना शर्म से लाल हो गईं। हालांकि बाद में सैफ ने कहा कि वो सिर्फ मजाक कर रहे थे।

सवाल का जवाब देते हुए सैफ ने कहा कि आप अपनी जिंदगी में कुछ अलग करते रहे, तो एक ताजगी सी बनी रहती है। ताकि आप जब दिन के आखिर में मिलें तो कुछ नया आपके पास रहे। लगातार एक जैसी चीजें करना शादी को बोर बना देती है। इतना ही नहीं सैफ के मुताबिक, शादीशुदा जिंदगी में स्पार्क को बनाए रखने के लिए ज्यादा प्रेशर नहीं देना चाहिए क्योंकि आप हमेशा अपना चार्म नहीं बनाए रख सकते है।

Image result for saif kareena,nari

भई, सैफ की यह सलाह तो सभी शादीशुदा कपल के काम आ सकती हैं क्योंकि आकर्षण को बनाए रखने के लिए ज्यादा दवाब अच्छा नहीं होता। बस जिंदगी को खुशहाल व बोरियत से बचाने के लिए कुछ नया और अलग करते रहना चाहिए क्योंकि इससे आपका रिश्ता भी मजबूत होगा और आपको हर दिन नया लगेगा।

 

खैर, सैफ ने तो अपने स्ट्रांग रिलेशनशिप सीक्रेट खोल दिया लेकिन आपका इस बारे में क्या कहना है, हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें। 

Related News