01 MARMONDAY2021 8:06:34 AM
Nari

सुशांत की बहनों के खिलाफ रिया ने उठाया बड़ा कदम, कोर्ट में दायर करवाया हलफनामा

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 28 Oct, 2020 11:51 AM
सुशांत की बहनों के खिलाफ रिया ने उठाया बड़ा कदम, कोर्ट में दायर करवाया हलफनामा

सुशांत सिंह राजपूत के निधन की गुत्थी 4 महीने बाद भी नहीं सुलझ पाई है। वहीं इस केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद गिरफ्तार हुई रिया चक्रवर्ती को 7 अक्तूबर को जमानत मिल चुकी है। वहीं अब हाल ही में रिया ने सुशांत की दों बहनों के खिलाफ बाॅम्बे हाईकोर्ट का रूख किया है। रिया ने प्रियंका सिंह और मीतू सिंह खिलाफ दर्ज एफआईआर को रद्द करने वाली याचिका का विरोध किया है। 

PunjabKesari

प्रियंका और मीतू के खिलाफ कोर्ट पहुंची रिया

दरअसल, रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका और मीतू की याचिका के खिलाफ कोर्ट में हलफनामा दायर किया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने दोनों पर कई गंभीर आरोप भी लगाएं हैं। रिया का कहना है कि सुशांत को दवाईयां दिलाने के लिए फर्जी मेडिकल पर्ची का इस्तेमाल किया गया था जो कि प्रतिबंधित है। इसके अलावा रिया ने अपने दर्ज करवाए हलफनामें में कहा कि मेडिकल पर्ची हासिल करने के पांच दिन बाद ही सुशांत की मौत हो गई थी। 

PunjabKesari

सुशांत को गैरकानूनी तरीके से दी गई थी दवाईयां- रिया

रिया का कहना है कि इस मामले की जांच होनी चाहिए। प्रियंका सिंह और डाॅ.तरुण कुमार के कहने पर सुशांत को गैरकानूनी ढंग से दवाईयां दी गई थी। साथ ही रिया ने कहा है कि सुशांत की दोनों बहनों प्रियंका सिंह और मीतू सिंह की याचिका को खारिज किया जाए। इस मामले की सुनवाई के लिए चार नवंबर की तारीख रखी गई है। क्योंकि मुंबई पुलिस और सीबीआई ने अपना हलफनामा दाखिल करने के लिए समय मांगा है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि सुशांत के परिवार ने रिया पर एक्टर को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। वहीं सुशांत की बहनों ने कुछ दवाइयों के पर्चे शेयर कर आरोप लगाया था कि रिया ने सुशांत को यह दवाइयां दी थीं। जिसके बाद रिया ने बांद्रा पुलिस थाने में प्रियंका और मीतू सिंह पर नकली मेडिकल पर्चा बनाने के आरोप में मामला दर्ज करवाया था।

Related News