05 DECSATURDAY2020 2:54:53 AM
Nari

रवीना टंडन के नाम पर शख्स ने बनाया फेक अकाउंट, मुंबई कमिश्नर को रहा था बदनाम

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 01 Nov, 2020 02:44 PM
रवीना टंडन के नाम पर शख्स ने बनाया फेक अकाउंट, मुंबई कमिश्नर को रहा था बदनाम

फर्जी अकाउंट से जुड़े मामले आए दिन देखने को मिलते हैं। लोग दूसरों के नाम पर फर्जी अकाउंट बनाकर गलत टिप्पणीयां करते हैं। यह सिर्फ आम लोगों के साथ ही नहीं होता बल्कि फिल्मी सितारे भी इसके चपेट में आ चुके हैं। हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ। किसी ने रवीना के नाम पर फर्जी अकाउंट बनाया है, जिसके बाद एक्ट्रेस ने इसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

PunjabKesari

मुंबई कमिश्नर के खिलाफ किया आपत्तिजनक ट्वीट

रवीना टंडन ने मुंबई पुलिस के साइबर सेल में फर्जी अकाउंट बनाने वाले अज्ञात शख्स के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। रवीना ने शिकायत में आरोप लगाया है कि उनके नाम से ट्विटर पर फर्जी अकाउंट बनाया गया है। इस अकाउंट से मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह का एक वीडियो शेयर किया गया है। इसके अलावा उस अकाउंट से आपत्तिजनक सामग्री भी शेयर की गई है। 

PunjabKesari

मराठी भाषा का भी किया गया अपमान

एक्ट्रेस का कहना है कि फर्जी अकाउंट से मुंबई पुलिस को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। वहीं यूजर ने मराठी भाषा का और मराठी भाषा बोलने वालों का अपमान भी किया है। रवीना कि शिकायत के बाद आईटी एक्ट के तहत विभिन्न धाराओं में इस मामले को लेकर केस दर्ज किया गया है। इसके साथ ही ट्विटर ने उस अकाउंट को ब्लाॅक कर दिया है। 

PunjabKesari

वहीं एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि जांच के दौरान सामने आया कि आरोपी मुंबई पुलिस और राज्य सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रहा था। इसके लिए उसने बाॅट का इस्तेमाल किया। बाॅट एक साॅफ्टवेयर प्रोग्राम होता है जो मनुष्यों के बिना निर्देश दिए भी चल सकते हैं।

Related News