19 APRFRIDAY2024 10:06:47 PM
Nari

मुझे 4 घंटे कमरे में बंद करके...सामने आई राखी के पति की पहली पत्नी, रितेश पर लगाए कई आरोप

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 11 Dec, 2021 05:42 PM
मुझे 4 घंटे कमरे में बंद करके...सामने आई राखी के पति की पहली पत्नी, रितेश पर लगाए कई आरोप

बिग बॉस में इस बार राखी सावंत ही नहीं बल्कि उनके पति रितेश भी काफी सुर्खियों में बने हुए है। बिग बॉस 14 में जब राखी आई थी तो सभी ने उनसे उनके पति के बारे में सवाल किए इसलिए इस बार मैडम सावंत ने पति के साथ ही घर में एंट्री ली। रितेश को देखकर कई लोगों को यकीन नहीं हुआ कि वो राखी के पति है वही अब उनके बारे में ऐसे कई खुलासे हुए है जिससे फैंस हैरान है। दरअसल, रितेश पहले से शादीशुदा है और एक बेटे के पिता भी। जी हां, राखी के पति पहले से शादीशुदा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही राखी के पति की पहली पत्नी की तस्वीरें

सोशल मीडिया पर रितेश की अपनी पहली पत्नी और बेटे के साथ कई तस्वीरें वायरल हो रही है। तस्वीरें वायरल होने के बाद अब रितेश की पत्नी सामने आई है और उन्होंने अपनी शादी की सच्चाई बताई।  रितेश की पहली पत्नी का नाम स्निग्धा प्रिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक स्निग्धा प्रिया ने रितेश पर घरेलू हिंसा के गंभीर आरोप लगाए हैं। स्निग्धा प्रिया ने बताया कि रितेश उनके साथ बहुत मारपीट करता था इसी वजह से वो उनसे अलग हुई।
PunjabKesari

2014 में राखी के पति ने की थी पहली शादी

स्निग्धा प्रिया ने बताया कि रितेश के साथ उनकी शादी साल 2014 में बिहार में हुई थी। एक साल बाद दोनों एक बेटे के पेरेंट्स बने और साल 2017 में दोनों अलग हो गए जिसकी वजह रही रितेश का बिहेवियर। स्निग्धा प्रिया के मुताबिक रितेश ने उन्हें कमरे में बंद कर लगातार 4 घंटे तक बेल्ट से मारा था। स्निग्धा प्रिया ने आगे कहा कि ये घटना उस वक्त हुई थी जब वो चेन्नई में थे। उनकी सास-ससुर घर आए हुए थे। एक छोटी सी बात पर रितेश ने अपनी बीवी को बेरहमी से पीटा और कमरे में बंद कर दिया था। इस घटना के बाद स्निग्धा प्रिया भागकर बिहार आ गई थी और रितेश से अलग रहने लगी।

अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था रितेश 

इसी बीच स्निग्धा प्रिया ने बताया कि उनकी रितेश से कभी-कभी बात होती है क्योंकि उनका बेटा अपने पिता से जुड़ा हुआ है।
उन्होंने यह भी कहा कि रितेश ने एक बार नहीं कई बार उन्हें बुरी तरह मारा था। जिसके बाद वो लोग अलग हो गए। आगे महिला ने कहा कि उनकी बहन ही शादी के लिए रिश्ता लेकर आई थी। उसके परिवार ने उसे 25 लाख रुपये से अधिक का दहेज दिया क्योंकि रितेश ने दावा किया था कि वह आईआईटी का पूर्व छात्र है।
PunjabKesari

रितेश के बारे में बताते हुए स्निग्धा प्रिया ने कहा कि वो एक मध्यम वर्गीय परिवार से ताल्लुक रखता है। शादी के बाद उन्हें अपने पति के बारे में कई बातें पता लगी थी। वो मेरे पर कई पाबंदियां लगाता था। अगर मुझे मौका मिला तो मैं बिग बॉस में जाकर उससे सवाल जरूर करूंगी। यही नहीं, उन्होंने कहा कि रितेश को पैसों से प्यार है इसलिए वो राखी के साथ जुड़ा है।

बता दें कि पिछले सीजन में राखी ने राहुल वैद्य को घर के अंदर बताया था कि उनका पति शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है।

Related News