27 APRSATURDAY2024 12:19:48 AM
Nari

मां को अस्पताल में देख फूट-फूटकर रोईं राखी, बोलीं- तू चाहिए मुझे मैं अकेली हूं

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 08 Jan, 2021 01:02 PM
मां को अस्पताल में देख फूट-फूटकर रोईं राखी, बोलीं- तू चाहिए मुझे मैं अकेली हूं

बिग बॉस 14 भी इस बार लोगों का मनोरंजन करने में सफल रह है। इस सीजन में कुछ पुराने कंटेस्टेंट के आने की वजह से शो में एक बार फिर से एंटरटेनमेंट का तड़का लग गया है। खासकर राखी सावंत को तो लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इन दिनों शो में फैमिली वीक चल रहा है। जहां घरवालों से उनके परिवार के सदस्य मिलने के लिए बिग बाॅस के घर में पहुंचे हैं। जिन्हें देखकर हर कोई इमोशनल नजर आ रहा है। 

फूट-फूटकर रोई राखी

इस बीच ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत ने अपनी मां से वीडियो काॅल के जरिए बात की। इस दौरान राखी अपनी मां से बात करते हुए रोने लगती हैं। तभी राखी की मां उन्हें बताती हैं कि वह अस्पताल में है। जिसे सुनकर राखी टूट जाती हैं और रोने लगती हैं। राखी की ऐसी हालत देख घर में मौजूद हर सदस्य इमोशनल हो जाता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

मां के लिए व्रत रखेंगी राखी

अपनी मां को अस्पताल में देख राखी कहती है, 'मां तुझे कुछ नहीं होगा। मैं बाहर आऊंगी तब तक अच्छी रहना। कल रात से मेरा दिल धड़क रहा था। मैं यहां तुम्हारे लिए वर्त रखूंगी।' राखी आगे कहती हैं, 'तुम मुझे किसी भी कीमत पर चाहिए मां। मैं अकेली हूं।' 

PunjabKesari

राखी बनी नई कैप्टन

वहीं हाल ही में बिग बाॅस के घर में कैप्टेंसी टास्क हुआ। जिसमें सोनाली फोगाट और राखी सावंत कैप्टन के लिए चुने गए। वहीं अब घर में आने वालेे मेहमानों ने सोनाली और राखी को लेकर वोटिंग की। जिसमें राखी ज्यादा वोट हासिल कर घर की नई कैप्टन बन गई हैं। 

Related News