25 APRTHURSDAY2024 6:45:45 AM
Nari

पंजाब में कोरोना के बिगड़ते हालात पर पंजाब सीएम ने 'डेरा ब्यास' से मांगा समर्थन

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 08 May, 2021 06:24 PM
पंजाब में कोरोना के बिगड़ते हालात पर पंजाब सीएम ने 'डेरा ब्यास' से मांगा समर्थन

पूरे देश में फैली कोरोना वायरस की दूसरी लहर अब पंजाब में भी अपने पैर पसार रही हैं। जिसे देखते हुए राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने 'राधा स्वामी सत्संग ब्यास' से समर्थन मांगा है। कैप्टन ने राज्य के सभी डिप्टी कमिश्नरों को इस संबंध में डेरा ब्यास की अलग-अलग शाखाओं में अधिकारित नुमाइंदों के साथ नज़दीक से तालमेल करने के निर्देश दिए है।


PunjabKesari


डेरे के प्रमुख बाबा गुरिन्दर सिंह ढिल्लों को लिखे एक पत्र में मुख्यमंत्री ने पंजाब के सभी 'सत्संग घरों' को 'कोविड सेंटर' बनाने की अपील की हैं। इसके साथ ही उन्होंने पत्र में लिखा है कि वह राज्य भर के कोविड से संक्रमित मरीज़ों के लिए दवाएं और अन्य राहत सामग्री के रूप में सहायता प्रदान करें। आपकों बतां दें कि पिछले साल भी 'राधा स्वामी सत्संग ब्यास' की तरफ से कोरोना संकट में लोगों की बहुत मदद की गई थी।


PunjabKesari
 

वहीं इसके अलावा आपकों बतां दें कि राधास्वामी सत्संग ब्यास ने दिल्ली के छतरपुर के बाद  मध्यप्रदेश के इंदौर में दूसरा सबसे बड़ा कोविड सेंटर बनाया है। इस कोविड केयर सेंटर की शुरुआत 600 बेड से की गई थी और इसे भविष्य में अधिकतम 6 हजार बेड तक विस्तार किया जा सकेगा। यहां भर्ती होने वाले संक्रमितों के लिए सभी जरूरी सुविधाएं जुटाई गई हैं।  मरीजों के इलाज के लिए इंदौर के डाॅक्टरों की टीमें गठित की गई हैं। 

Related News