20 APRSATURDAY2024 5:37:44 AM
Nari

3 अफेयर्स के बाद भी तन्हाई में गुजरे परवीन बॉबी के आखिरी दिन, मौत के डर से हाथ में रखती थी चाकू

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Jan, 2022 02:06 PM
3 अफेयर्स के बाद भी तन्हाई में गुजरे परवीन बॉबी के आखिरी दिन, मौत के डर से हाथ में रखती थी चाकू

प्यार ही एक ऐसी चीज है जो पैसों से नहीं खरीदी जा सकती, जिसकी किस्मत में जिसका प्यार लिखा है उसको मिल जाता है। लेकिन हर किसी की किस्मत में प्यार नहीं होता है, जिसका सबसे बड़ा उदाहरण है पॉपुलर बॉलीवुड एक्ट्रेस परवीन बॉबी।  बॉलीवुड पर राज करने वालीं परवीन के अफेयर्स तो बहुत चले, पर उनकी जिंदगी के आखिरी दिन बिल्कुल तन्हाई में गुजरे। 

PunjabKesari

आज भी लोगों के दिल-ओ-दिमाग में बसती है परवीन

परवीन बॉबी की 17वीं डेथ एनिवर्सरी पर आज हम उनसे जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से बताने जा रहे हैं।  दुनिया से अलविदा कहने के बाद आज भी लोगों के दिल-ओ-दिमाग में बसती हैं।  फिल्म इंडस्ट्री में भले ही उन्होंने जबरदस्त शोहरत कमाई थी लेकिन उनका निजी जीवन काफी उतार- चढ़ाव भरा था। कभी लिव-इन रिलेशनशिप तो कभी शादीशुदा शख्स के साथ रिश्तों को लेकर उनकी लव लाइफ हमेशा विवादों में ही रही। 


परवीन ने बयां किया था अपना दर्द

परवीन ने खुद अपना दर्द बयां करते हुए बताया था कि-  मैं नंबर एक की रेस में हूं। बंबई में कोई ऐसी फिल्म नहीं बन रही है, जिसमें परवीन बाबी ना हो। कई लोग इसे मेरा लक बता रहे हैं, लेकिन मैं आपको बताना चाहती हूं कि इसमें लक की कोई बात नहीं है, ये पसीना और आंसू है जो टूटे दिल के साथ कठिन मेहनत से आए हैं।सबसे पहले उनका नाम डैनी के साथ था। 

PunjabKesari
सबसे पहले जुड़ा डैनी के साथ नाम

 डैनी से हुए ब्रेकअप ने परवीन को काफी दर्द पहुंचाया था, लेकिन उन्होंने खुद को टूटने नहीं दिया। अपने दुख को जल्द ही भुलाते हुए वे कबीर बेदी के संपर्क में आईं। सिगरेट, शराब पीने वाली और बोल्ड स्वभाव की परवीन और कबीर को एक-दूसरे का साथ बेहद रास आने लगा। दोनों लंबे समय तक लिव-इन में रहे, लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा दिन तक नहीं चल सका। इसके बाद परवीन की लाइफ में आए महेश भट्ट।


महेश भट्ट के साथ लंबा चला रिश्ता

 शादीशुदा होने के बावजूद भी बेटी पूजा भट्ट और पत्नी को छोड़कर महेश परवीन बाबी के साथ लिव इन में रहने लगे थे। इस दौरान वह एक बिमारी की चपेट में आ गई थी। महेश भट्ट ने बताया था कि एक दिन जब वे परवीन से मिलने उनके घर गए तो वे हाथ में चाकू लिए एक कोने में बैठी थीं और कांपते हुए कह रही थीं की दरवाजा बंद कर दो महेश कोई हमें मारने आरहा है। बीमारी के चलते बाबी ने फिल्म इंडस्ट्री से किनारा कर लिया और अमेरिका चली गयीं।

PunjabKesari

2005 में दुनिया को कह दिया अलविदा

 बीमारी के दौरान ही परवान ने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन पर भी आरोप लगाया था। सिर्फ अमिताभ ही नहीं परवीन ने दुनिया के बड़े नामों जैसे प्रिंस चाल्स, बिल क्लिंटन, अल गोर, अमेरिकी सरकार, ब्रिटिश सरकार,, सीआईए, सीबीआई, केजीबी और मोसाद आदि से अपनी जान को खतरा होना बताया था।  2005 में परवीन बाबी इस दुनिया को छोड़कर चली गई। तीन दिन तक इस बात की खबर किसी को भी नहीं थी। इस तरह परवीन एक दर्दनाक राज बनकर रह गईं।
 

Related News