25 APRTHURSDAY2024 5:41:39 PM
Nari

नुसरत भरूचा की White बिकिनी में ये हॉट तस्वीरें बनी इंटरनेट सेंसेशन

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 28 Apr, 2021 01:17 PM
नुसरत भरूचा की White बिकिनी में ये हॉट तस्वीरें बनी इंटरनेट सेंसेशन

कोरोना के बढ़ते केस को देखते जहां महाराष्ट्र में लाॅकडाउन लगाया गया हैं वहीं सेलब्रिटी भी घर में बंद होने की बजाय वैकेशन टूर पर निकल गए हैं। हाल ही में एयरपोर्ट पर शाहरूख की फैमिली समेत कई टीवी सेलेब्स को भी स्पोट किया गया था। लॉकडाउन में ज्यादातर बॉलीवुड सेलिब्रिटी मालदीव, दुबई और गोवा वैकेशन पर पहुंच रहे हैं। 


PunjabKesari

वही, अभी भी कई सेलेब्रिटी मुंबई में अपने घरों में कैद है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस नुशरत भरूचा ने अपने पुरानी मालदीव ट्रिप की फोटो शेयर की है खूब वायरल हो रही है। तस्वीरों में नुसरत का बोल्ड अवतार देख फैन्स शॉक्ड हो गए, क्योंकि इन तस्वीरों में उनका हॉट अंदाज इंटरनेट सेंसेशन बन गया है।


PunjabKesari

मालदीव घूमने गई नुसरत ने प्रिंटेड टू-पीस बीकनी वियर की है। इस बिकिनी में वह पानी के अंदर पोज़ देते हुए दिखाई दी। जिसमें बेहद खूबसूरत औऱ हाॅट लग रही हैं और इन तस्वीरों को वायरल कर फैन्स उन्हें एक बार फिर वैकेशन पर जाने के लिए फोर्स कर रहे हैं। 

 

PunjabKesari
 

दरअसल, भारत में कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए फिलहाल मालदीव ने भारतीयों की एंट्री पर रोक लगा दी है। वहीं नुसरत अपनी पुरानी फोटो को देखकर अपने वेकेशन को याद कर रही हैं। कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। पिछले साल ही उन्होंने ही में उन्हें फिल्म छलांग में देखा गया था। नुसरत 
के साथ राजकुमार राव ने स्क्रीन शेयर की थी।

Related News