20 APRSATURDAY2024 1:16:28 AM
Nari

शर्ट के बाद अब उर्फी ने खोल दिए पैंट के बटन, लोग बोले- छोटी बच्चियों पर पड़ रहा है गलत असर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 05 Jun, 2023 04:06 PM
शर्ट के बाद अब उर्फी ने खोल दिए पैंट के बटन, लोग बोले- छोटी बच्चियों पर पड़ रहा है गलत असर

कोई अपने टैलेंट तो कोई अपनी खूबसूरती के चलते नाम कमाता है, लेकिन उर्फी जावेद इन सबसे अलग है। वह सिर्फ अपने कपड़ों के लिए ही जानी जाती है, क्योंकि जिस तरह का अजीबाेगरी फैशन उर्फी फॉलो वैसा कोई कर ही नहीं सकता। ऐसा कोई दिन नहीं है जब एक्ट्रेस अपने लुक को लेकर लाइमलाइट में ना आई हो। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)


हमेशा अपने बोल्ड और अतरंगी अंदाज के लिए जानी जाने वाली उर्फी ने एक बार अपनी हरकत से लोगों को हैरान कर दिया। कुछ दिन पहले उन्होंने अपनी एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें वह पैंट के बटन खोले नजर आई। उनके इस लुक को देखकर तो यही सवाल उठ रहा है कि उर्फी इससे आगे और क्या करेगी? 

PunjabKesari
इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में उर्फी टॉपलेस नजर आ रहे हैं , जब कैमरा आगे की तरफ जाता है तो वह अपने ब्रेस्ट को कवर करने के लिए दो टॉय हैंड लेकर खड़ी दिखाई दी। इस बार तो उन्होंने अपनी पैंट के भी बटन खोल रखे हैं। लोग इस लुक को देखकर काफी नाराज हो रहे हैं। 

PunjabKesari
एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'क्या कहा जाए अब तो इसको कहने के लिए शब्द भी नहीं बचे हमारे पास।' एक अन्य ने लिखा- "प्लीज इस पर एक्शन लिया जाए ये हद से ज्यादा ओवर हो रही है ,छोटी बच्ची अगर ये देख लेती है कहीं से तो अजीब सवाल करती है। अब तक ये ऊपर से न्यूड थी अब पेंट बी ओपन करने लगी है"।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)


लोग कुछ भी बोलें पर उर्फी कहां मानने वाली है। इस बार तो उन्होंने टी-बैग से ही अपनी ड्रेस बना ली। उन्होंने वीडियो शेयर कर यह भी बताया कि उन्हें ये आइडिया कहां से आया है। ऐसे में लाेग उन्हें चलती फिरती चाय की दुकान बता रहे हैं। 
 

Related News