25 APRTHURSDAY2024 9:42:48 AM
Nari

उत्तराखंड के CM पर भड़की बिग बी की नातिन, इस वजह से सुना दी खरी खोटी

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 18 Mar, 2021 11:01 AM
उत्तराखंड के CM पर भड़की बिग बी की नातिन, इस वजह से सुना दी खरी खोटी

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन अकसर सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती है। कभी रिलेशन को लेकर तो कभी अपनी बेबाक सोच के कारण। अमिताभ की नातिन नव्या नवेली नंदा आए दिन ऐसे मुद्दों पर राय रखती है जो उन्हें पसंद नहीं आते हैं। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से अपने इसे बेबाक रवैए को दिखाते हुए उत्तराखंड के नए सीएम तीरथ सिंह रावत की क्लास लगा दी और उन पर जमकर बरसीं। तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर माजरा क्या है जो नव्या उनपर इतना गुस्सा हो गई।

PunjabKesari

सीएम के इस कमेंट से भड़की नव्या

दरअसल हाल ही में उत्तराखंड के नए सीएम तीरथ सिंह रावत ने महिलाओं को लेकर ऐसा बयान दे दिया कि हर तरह उनका विरोध किया जा रहा है। बता दें कि सीएम तीरथ सिंह रावत ने महिलाओं की फटी जींस को लेकर बयान दिया था और कहा था कि , 'आजकल महिलाएं फटी जींस पहनती हैं। उनके घुटने दिखते हैं, ये कैसे संस्कार हैं? ये संस्कार कहां से आ रहे हैं। इससे बच्चे क्या सीख रहे हैं और महिलाएं आखिर समाज को क्या संदेश देना चाहती हैं।' वहीं अब सीएम का यही बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और उन्हें लगातार लोगों की ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ रहा है। वहीं इसी पर अमिताभ की नातिन भी आग बबूला हो गई।

PunjabKesari

PunjabKesari

नव्या नवेली नंदा ने दी अपनी प्रतिक्रिया

इस संबंध में नव्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है और सीएम के इस बयान पर अमिताभ बच्चन की नातिन ने कहा  'हमारे कपड़े बदलने से पहले अपनी मानसिकता बदलो। मैं अपनी रिप्ड जींस पहनूंगी। थैंक्यू। मैं उन्हें गर्व से पहनूंगी।' इसके आगे अन्य एक स्टोरी शेयर करते हुए नव्या ने सीएम रावत से पूछा कि, 'क्या वह सही माहौल उपलब्ध करा सकते हैं? नव्या ने अपनी स्टोरी में रिप्ड जीन्स पहनकर अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है।

PunjabKesari

आपका इस पर क्या कहना है हमें कमेंट करके बताना न भूलें।

Related News