19 APRFRIDAY2024 2:12:34 PM
Nari

शादी की तैयारियों में लगीं मौनी राॅय, कजिन ने बताई कब और कहां लेंगी सात फेरे

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 01 Oct, 2021 06:48 PM
शादी की तैयारियों में लगीं मौनी राॅय, कजिन ने बताई कब और कहां लेंगी सात फेरे

इंडस्ट्री में लगता है अब शादियों का सीजन शुरू हो चुका है। एक तरफ जहां फेमस कपल आलिया-रणबीर अपनी शादी की तैयारियों में जुटे हुए है वही अब एक्ट्रेस मौनी रॉय शादी करने जा रही है। जी हां, आपने सही सुना कि जल्द ही मौनी रॉय दुल्हन बनेगी और उनके घर भी शादी की तैयारियां शुरू हो गई है। बता दें कि मौनी अगले साल जनवरी में शादी करेंगी और इस बात की जानकारी उनके कजिन ने दी। साथ ही बताया कि उनकी वेडिंग कहां पर होगी। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, मौनी के कजिन विद्युत रॉयसरकर ने एक नामी बेवसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा कि मौनी अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड सूरज के साथ जनवरी 2022 में होगी। साथ ही बताया कि इसके फंक्शन दुबई या इटली में होने वाले हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में भी उनकी शादी का रिसेप्शन दिया जाएगा। वही, कुछ समय पहले मौनी ने सूरज के परिवार के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की और नांबियार के माता-पिता को ‘मॉम-डैड’ कहा था, जिसके बाद भी उनकी शादी के कयास लगाए जाने लगे। वैसे तो मौनी को अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना नहीं पसंद लेकिन सूत्रों के हवाले से पता चला है कि मौनी के घर पर उनकी शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं।

PunjabKesari

खबरों के मुताबिक, मौनी की मां ने कुछ दिन पहले ही अपने होने वाले दामाद सूरज से मुलाकात की है। इस मुलाकात में दोनों ने शादी से जुड़ी बातें भी की है। दोनों एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के घर पर मिले थें। इस दौरान मौनी के भाई भी वहां मौजूद थे। चलिए अब आपको बताते है कि कौन है मौनी के होने वाले दूल्हे मियां और कैसे शुरू हुई इनकी लव स्टोरी...मौनी रॉय ब्वॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार के साथ रिलेशनशिप में है जोकि दुबई में बैंकर है। मौनी और सूरज के बीच अच्छी बॉडिंग है। खबरों की माने तो पिछले 2 सालों से मौनी और सूरज एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। पहले जब मौनी और सूरज के अफेयर की खबरें उड़ी थी तो एक्ट्रेस ने इस बात को स्वीकार नहीं किया था लेकिन अब लगता है कि मौनी अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहती है।

PunjabKesari

लॉकडाउन के वक्त मौनी ने दुबई में अपनी बहन, जीजा और बच्चों के साथ काफी वक्त बिताया था और इसी दौरान उनकी नजदीकियां सूरज से बढ़ी। दुबई में मौनी ने सूरज की फैमिली के साथ भी अच्छा वक्त बिताया। मौनी सूरज के माता-पिता के काफी करीब हैं। खबरों की माने तो शादी का फैसला लेते वक्त मौनी ने इस बात को भी ध्यान में रखा। सूरज से पहले मौनी 'देवों के देव महादेव' एक्टर मोहित रैना को डेट कर रही थी हालांकि इन दोनों ने कभी भी अपने रिलेशन को स्वीकार नहीं किया। बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। मौनी के करियर पर एक झलक डाले तो उन्होंने अपने करियर की शुरूआत बतौर बैकग्राउंड डांसर की। एकता कपूर मौनी को टीवी इंडस्ट्री में लेकर आई। 2006 में मौनी ने एकता कपूर के शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में काम किया। अपने पहले टीवी सीरियल में मौनी एकदम सिंपल दिखाई दी थी। उनका रंग भी इतना फेयर नहीं था। मौनी लाइमलाइट में तब आई जब उन्होंने सीरियल 'देवों के देव महादेव' में सती का रोल प्ले किया। मौनी टीवी सीरियल नागिन से घर-घर में छा गई। लोगों ने मौनी को नागिन के रोल में काफी पसंद किया।

PunjabKesari

टीवी के बाद मौनी ने फिल्मों में कदम रखा। मौनी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत अभिषेक बच्चन के साथ की थी। फिल्म 'रन' में मौनी का छोटा सा रोल था जिसे कम ही लोगों ने नोटिस किया। बाद में वह एक्टर अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड में दिखाई दी। मौनी ने अपनी मेहनत से आज इंडस्ट्री में अलग मुकाम हासिल किया है। इस वक्त वह टीवी की पॉपुलर और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हीरोइनों में शामिल है, इस मुकाम को हासिल कर पाना हर किसी के बस की बात नहीं। किसे पता था कि एक मामूली बैकग्राउंड डांसर के तौर पर करियर शुरू करने वालीं मौनी रॉय चंद सालों में ही टॉप स्टार्स में शुमार हो जाएंगी। खैर, अब तो लोग मौनी को दुल्हन के रूप में देखने के लिए बेताब है। 

Related News