13 DECFRIDAY2019 4:05:02 PM
Nari

बहू को 7वीं मंजिल से दिया धक्का, सास की शर्मनाक हरकत ने ली एक बेटी की जान

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 27 Aug, 2019 07:52 PM
बहू को 7वीं मंजिल से दिया धक्का, सास की शर्मनाक हरकत ने ली एक बेटी की जान

शादी के बाद सास बहुओं में छोटी-छोटी बात को लेकर आपस में मनमुटाव व लड़ाई चलते रहते हैं। इतना ही आए दिन ससुराल में बहुओं को तंग करने, उनका शोषण करने जैसी घटनाएं सुनने को मिलती है। जो कि कहीं न कहीं समाज के उस पक्ष को हमारे सामने पेश करता है कि आज भी कई जगहों पर महिलाओं को सिर्फ उपभोग की वस्तु समझा जाता है। ऐसी ही एक घटना कानपुर के कोहना एलनगंज में हुई। जहां पर सास की बात पूरी न करने पर बहू को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। 

जानिए क्या है पूरा मामला 

हर्षिता की ढ़ाई साल पहले उत्कर्ष से शादी हुई थी। उसके ससुर सुशल अग्रवाल ने बैंक से लोन लेकर फिलामेेंट प्राइवेट लिमिटेड नाम से पॉलिस्टर धागे बनाने की फैक्ट्री लगाई थी। बैंक का लोन अदा न कर पाने पर वह हर्षिता पर मायके से पैसे लाने का दबाव बनाते थे। जब हर्षिता ने सास की यह बात नही मानी तोउसे सातवीं मंजिल से धक्का दे देकर मार दिया गया।

PunjabKesari,Mother Daughter in law Relationship, Women Crime news, Nari
हर्षिता के पिता पदम अग्रवाल कागज कारोबारी है। उन्होंने शिकायत की है कि शादी होने के बाद से ही बेटी के ससुराल वाले 2 करोड़ रुपए मांग कर रहे थे, पैसे न देने के कारण वह बेटी को काफी परेशान करते थे।

बेटी ने फोन पर बताया कि उसकी सास उसे झाडू से मार रही है तो वह उसे लेने घर गए। जब वह बेटी को लेने पहुंचे तो उन्होंने हर्षिता की बॉडी बिल्डिंग से नीचे गिरी हुई पाई। वहीं उनके घर पर काम करने वाली महिला ने गवाई देते हुए कहा कि सास हर्षिता को झाडू से मारती थी। जब सास हर्षिता को डांटती तो बेटा उत्कर्ष भी  उनका साथ देता था। जब ससुराल वाले बेटी को तंग करते थे तो मां-बाप के कहने पर भी हर्षिता उन्हें यही कहती की उत्कर्ष से वह बहुत ही प्यार करती है धीरे-धीरे सब सही हो जाएगा। वह अपने घरवालो से इस बारे में बात कर लेगी। 
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News