20 APRSATURDAY2024 1:11:44 AM
Nari

Miss World 2021 का ग्रैंड फिनाले रद्द, भारत की मानसा समेत 17 कंटेस्टेंट हुए कोरोना पॉजिटिव

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 Dec, 2021 12:19 PM
Miss World 2021 का ग्रैंड फिनाले रद्द, भारत की मानसा समेत 17 कंटेस्टेंट हुए कोरोना पॉजिटिव

मिस वर्ल्ड 2021 का बेसर्बी से इंतजार कर रहे लोगों के लिए बड़ी खबर सामने आई है। मिस वर्ल्ड के ग्रैंड फिनाले इवेंट को रद्द कर दिया गया है। इस प्रतियोगिता के दौरान 17 कंटेस्टेंट और कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसमें भारत का प्रतिनिधित्‍व कर रही मानसा वाराणसी का नाम भी शामिल है। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इवेंट को फिलहाल टालने का फैसला लिया गया। 

PunjabKesari
सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए लिया यह फैसला

मिस वर्ल्ड ब्यूटी पेजेंट के आधिकारिक सोशल मीडिया पेज से इसकी जानकारी दी गई। बताया गया कि  इस प्रतियोगिता से जड़े 17 लोग कोविड-19 से संक्रमित हैं। 15 दिसंबर को 7 लोगों के कोरोना से संक्रमित होने की खबर आई थी, लेकिन जांच के बाद कुल 17 लोग संक्रमित पाए गए। कहा गया कि स्वास्थ्य और सुरक्षा चिंताओं को ध्यान में रखते हुए अस्थाई रूप से अभी इसे टाल दिया गया है। 

PunjabKesari
90 दिन के अंदर फिर हो सकता है इवेंट

जानकारी के अनुसार संक्रमित पाए गए लोगों में से किसी की हालत इतनी गंभीर नहीं थी कि उन्हें अस्पताल में एडमिट कराना पड़े।  हेल्थ विभाग और मेडिकल एक्सपर्ट्स की सलाह के बाद इवेंट को 90 दिन के अंदर कराने का फैसला लिया गया है।  सभी को पोर्टो रीको में आइसोलेशन में रखा गया है। 

PunjabKesari

निगरानी में हैं सभी 17 लोग 

सभी संक्रमित कंटेस्टेंट और स्टाफ सदस्य निगरानी में हैं।, इन्हे फिलहाल पोर्टो रीको में आइसोलेशन में रखा गया है।  ​बयान में यह बताया गया है कि कंटेस्टेंट और स्टाफ तभी अपने देश लौट सकते हैं जब उन्हें स्वास्थ्य अधिकारियों की ओर से अनुमति मिलेगी।

PunjabKesari

Related News