25 JULTHURSDAY2024 3:40:35 AM
Nari

Boycott Trend के लिए मंदाकिनी ने नए स्टार्स को माना जिम्मेदार, बोली- आप में अहंकार आ चुका है

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Aug, 2022 12:21 PM
Boycott Trend के लिए मंदाकिनी ने नए स्टार्स को माना जिम्मेदार, बोली- आप में अहंकार आ चुका है

इन दिनों बॉलीवुड मूवीज अपने कहानी नहीं बल्कि बायकॉट ट्रेंड्स को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हर तरफ  #BoycottBollywood ट्रेंड ही देखने को मिल रहा है। इसे लेकर जहां अर्जुन कपूर, आमिर खान, करीना कपूर जैसे स्टार नाराज हैं तो वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी -मानी  एक्ट्रेस मंदाकिनी ने नए स्टार्स को  लताड़ लगाई है। उनका मानना है कि स्टार के घमंड के कारण फिल्में चल नहीं पा रही है। 

PunjabKesari
 25 साल बाद इंडस्ट्री में लौंटी मंदाकिनी ने बायकॉट ट्रेंड को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि- निगेटिविटी, कैंसिल कल्चर और बायकॉट के बारे में  बातें सुनकर बहुत दुख होता है, क्योंकि ऐसा पहले कभी नहीं हुआ। उन्होंने कहा- हमारे समय में डायरेक्टर्स को गुरू की नजरों से देखा जाता था,  सभी कलाकार उनकी इज्जत किया करते थे। पहले जो एक अपनापन था, वह अब जैसे कहीं खो-सा गया है।  शायद यही वजह है कि लोग आज इंडस्ट्री में एक-दूसरे पर आरोपों की बारिश करते हैं।

PunjabKesari
 'राम तेरी गंगा मैली' फेम मंदाकिनी ने आगे कहा- पहले जो लिहाज होती थी, अब वो खत्म हो चुकी है। लोगों के अंदर अहंकार आ चुका है। उन लोगों को ऐसा लगता है कि वो अगर चाहे तो इंडस्ट्री को ही बदल सकते हैं और उन्हीं की बदौलत ये इंडस्ट्री चल पा रही है। मंदाकिनी ने सलाह देते हुए कहा कि अपने अंदर अहंकार नहीं लाना चाहिए। इंसान जितनी भी ऊंचाई पर हो उसे अपने अंदर विनम्रता रखनी चाहिए।

PunjabKesari

  एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में कहा- आम जनता आपसे प्यार करती है, जब उन्हें आपका एरोगेंस नजर आता है तो जाहिर है उनका गुस्सा भी सामने आएगा ही। बायकॉट और कैंसिल कल्चर उसी गुस्से का फल है। हालांकि इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि- "हो सकता है कि फिल्म के लोग ही इन चीजों को बढ़ावा दे रहे हों। मुझे ऐसा लगता है कि ये सब प्लानिंग के तहत हो रहा है"।


 

Related News