03 MAYFRIDAY2024 3:42:32 AM
Nari

'आपकी कमर पर मैं रोटी सेक सकता हूं' मल्लिका शेरावत से मेकर्स ने की ऐसी डिमांड

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 12 Nov, 2021 06:44 PM
'आपकी कमर पर मैं रोटी सेक सकता हूं' मल्लिका शेरावत से मेकर्स ने की ऐसी डिमांड

बाॅलीवुड इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत का करियर भले ही कुछ खास न चला हो लेकिन वह अक्सर अपने खुलासों को लेकर चर्चा में बनी रहती है। एक बार फिर मल्लिका शेरावत सुर्खियों में आ गई है। इसके पीछे का कारण एक्ट्रेस का फिल्म प्रोड्यूसर को लेकर किया गया खुलासा है। एक्ट्रेस का कहना है कि मेकर उनकी कमर पर रोटियां सेंकना चाहता था। जी हां, बी-टाउन को लेकर दिया गया मल्लिका के ये बयान काफी वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

खबरों के मुताबिक, मल्लिका शेरावत ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि एक प्रोड्यूसर गाने के लिए अजीब आईडिया लेकर उनके पास आया था। मल्लिका ने कहा, 'प्रोड्यूसर ने मुझसे कहा कि बड़ा हॉट गाना है। ऑडियंस को कैसे पता चलेगा कि आप हॉट है? आप इतनी हॉट हैं कि आपकी कमर पर मैं चपाती सेक सकता हूं।' मल्लिका कहती हैं कि उन्होंने ऐसा कुछ भी करने से मना कर दिया। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'मुझे लगा था कि ये फनी था। ये काफी ओरिजिनल आईडिया था। मुझे लगता है कि भारत में महिलाओं के हॉट होने का आईडिया काफी अजीब है। हालांकि अब ये बेहतर है लेकिन जब मैंने अपने करियर की शुरुआत की थी, तब ये अजीब था।' 

PunjabKesari

बता दे मल्लिका शेरावत ने 2002 में आई फिल्म 'जीना सिर्फ मेरे लिए' से अपना करियर शुरू किया था। हालांकि मल्लिका को पहचान फिल्म 'ख्वाहिश' से मिली। इस फिल्म में मल्लिका ने एक्टर हिमांशु मलिक के साथ 17 किसिंग सीन दिए थे जिससे वह रातोंरात चर्चा में आ गई थी। फिल्म 'मर्डर' में इमरान हाशमी संग एक्ट्रेस की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। दोनों ने ही इस फिल्म में काफी बोल्ड सीन्स दिए थे। 

Related News