02 MAYTHURSDAY2024 6:51:26 AM
Nari

प्यार में हमेशा अनलकी रहीं Mahima! लिएंडर पेस से मिला धोखा, फिर पति ने भी छोड़ा साथ

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 13 Sep, 2023 03:16 PM
प्यार में हमेशा अनलकी रहीं Mahima!  लिएंडर पेस से मिला धोखा, फिर पति ने भी छोड़ा साथ

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी को उनकी चुलबुले अंदाज और खूबसूरती के लिए जाना जाता है। आज ये हसीन एक्ट्रेस अपना 50 जन्मदिन मना रही है। उनकी प्रोफेशनल लाइफ जितनी हिट रही, उतना ही उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ में उतार-चढ़ाव देखने पड़े हैं....

PunjabKesari

लिएंडर पेस से खाया प्यार में धोखा

 सुभाष घई की फिल्म परदेस से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली एक्ट्रेस एक वक्त पर मशहूर टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस के प्यार में घायल थीं। उन्होंने अपनी फिल्मों से ज्यादा उनके साथ अफेयर से सुर्खियां लूटी थीं। दोनों ने काफी वक्त तक एक दूसरे को डेट किया। हालांकि कुछ वक्त के बाद महिमा का लिएंडर पेस के साथ रिलेशनशिप खत्म हो गया था। लिएंडर पेस को लेकर एक बार महिमा ने कहा था कि वो बहुत अच्छे खिलाड़ी तो हो सकते हैं, लेकिन एक अच्छे इंसान नहीं हैं। एक्ट्रेस ने लिएंडर पेस पर उन्हें धोखा देने का भी आरोप लगाया था।

PunjabKesari 

शादी और तलाक

प्यार में धोखा खाने के बाद  साल 2006 में एक्ट्रेस ने आर्किटेक्ट और बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी  के साथ सात फेरे ले लिए। इस शादी से महिमा को अरियाना नाम की बेटी है, इसके बाद दोनों का रिश्ता खराब होने लगा। उनका दो बार मिसकैरिज भी हुआ। इंटरव्यू के दौरान महिमा ने बताया कि "मैं एक और बच्चे की भी उम्मीद कर रही थी और मेरा मिसकैरेज हो गया।  इसके बाद मुझे दूसरी बार भी मिसकैरिज से गुजरना पड़ा, ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि वहां खुश नहीं थी. जब भी मुझे कहीं बाहर जाना होता था तो मैं अपनी बेटी को मां के पास छोड़कर जाती थी। " जिसके बाद महिमा ने साल 2013 में अपने पति बॉबी से तलाक ले लिया।

PunjabKesari

वो कहती हैं कि जब वो अपनी जिन्दगी के इस मुश्किल दौर से गुजर रही थीं तो उनके पति बॉबी ने उनके साथ रहने की जहमत तक नहीं उठाई। लेकिन उनकी मां ने हमेशा उनका साथ दिया। अब वो अपनी बेटी के साथ अकेली रहती हैं। महिमा अब फिल्मों से दूर हो चुकी हैं। हालांकि वो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। महिमा अपने फैंस के लिये आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फोटोज शेयर करती रहती हैं।

PunjabKesari

Related News