16 SEPMONDAY2024 1:02:06 PM
Nari

'रहना है तेरे दिल में' के मैडी ने दीयासे पूछा- आपकी उम्र क्यों नहीं बढ़ रही ? मिला बड़ा ही शानदार जवाब

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 Sep, 2024 04:47 PM
'रहना है तेरे दिल में' के मैडी ने दीयासे पूछा- आपकी उम्र क्यों नहीं बढ़ रही ? मिला बड़ा ही शानदार जवाब

नारी डेस्क: अभिनेता आर माधवन ने हाल ही में अपनी 'रहना है तेरे दिल में' (आरएचटीडीएम) की सह-कलाकार दीया मिर्जा से पूछा कि उनकी उम्र क्यों नहीं बढ़ रही है, और दीया ने इस पर दिल को छू लेने वाला जवाब दिया। यह फिल्म मूल रूप से 19 अक्टूबर, 2001 को रिलीज हुई थी, जो अब 23 साल बाद सिनेमाघरों में फिर से रिलीज हुई है।


इन सभी वर्षों के दौरान अपने प्रशंसकों के प्यार और समर्थन के लिए आभार व्यक्त करते हुए, दीया और माधवन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन आयोजित किया। सेशन के दौरान, हम माधवन को दीया से कहते हुए सुन सकते हैं- "प्रशंसक पूछ रहे हैं कि दीया की उम्र क्यों नहीं बढ़ रही है?" इस पर दीया ने जवाब दिया-"क्योंकि मैडी (माधवन) की उम्र नहीं बढ़ रही है।" माधवन ने हंसते हुए आगे कहा- "मेरी आत्मा अभी ग्रे है", जिस पर दीया ने जवाब दिया- "मैंने अपने बाल रंग लिए हैं।" 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

 

दीया ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा- "हम बस इतना कहना चाहते थे कि आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया.. #RHTDM पिछले 23 सालों में आपने हमें जो प्यार दिया है और अभी सिनेमाघरों में फिल्म को जो प्यार दे रहे हैं, उसके लिए।" गौतम वासुदेव मेनन द्वारा लिखित और निर्देशित रोमांटिक ड्रामा फिल्म में सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में थे। यह फिल्म निर्देशक की अपनी तमिल फिल्म 'मिन्नाले' की रीमेक है। 

PunjabKesari
इस बीच, माधवन 'मुंबई मेरी जान', 'दिल विल प्यार व्यार', 'रंग दे बसंती', 'गुरु', '3 इडियट्स', 'तनु वेड्स मनु', 'तनु वेड्स मनु: रिटर्न्स' जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। उन्होंने 2022 में माधवन द्वारा लिखित, निर्मित और निर्देशित बायोग्राफिकल ड्रामा 'रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट' के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की। दूसरी ओर, दीया वर्तमान में वेब सीरीज 'आईसी 814: द कंधार हाईजैक' में नजर आ रही हैं। क्राइम थ्रिलर ड्रामा 1999 में इंडियन एयरलाइंस की फ्लाइट 814 के अपहरण के इर्द-गिर्द घूमती है। 

Related News