30 APRTUESDAY2024 1:56:38 AM
Nari

'मैंने अपनी पड़ोस की भाभी के साथ शारीरिक संबंध बनाए', शिवम शर्मा ने किए शॉकिंग खुलासे

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 15 Mar, 2022 05:38 PM
'मैंने अपनी पड़ोस की भाभी के साथ शारीरिक संबंध बनाए', शिवम शर्मा ने किए शॉकिंग खुलासे

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का शो 'लॉकअप' काफी चर्चा में बना हुआ हैं। शो के कंटेस्टेंट शिवम शर्मा ने हाल में ही अपना एक सीक्रेट शेयर किया जिसे सुन शो में मौजूद अन्य कंटेस्टेंट को भी गहरा झटका लगा और साथ ही लोग भी हैरान हुए। दरअसल, शिवम शर्मा को मजबूरी में अपनी जिंदगी से जुड़े राज खोले।

शो में नए सेगमेंट के अनुसार, नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट को बजर दबाकर अपना सीक्रेट बताना होता है ताकि वह खुद को एलिनेट होने से बचा सकें। बस यही किया शिवम शर्मा ने। शिवम शर्मा ने खुद को बचाने के लिए बजर दबाकर सीक्रेट रिवील करने का फैसला किया। सीक्रेट खुलासा करते हुए शिवम ने बताया कि उन्होंने एक बार अपनी मां की दोस्त के साथ संबंध बनाए थे।

पड़ोस में रहती महिला के साथ बनाए संबंध 

शिवम ने कहा कि उनकी मां की दोस्त तलाकशुदा थी और उनके पड़ोस में ही रहती थी। दोनों ने आपसी सहमति से संबंध बनाए थे। शिवम ने यह भी कहा कि वो महिला भी उन्हें पसंद करती थी। आगे उन्होंने कहा कि उनके घर के पास एक तलाकशुदा महिला रहती थी जिसे वो भाभी कहते थे और वो उनकी मां की दोस्त थी। शिवम ने कहा, 'यह कोई गंदा काम नहीं था। वह तलाकशुदा थी और मैं उनकी सेक्शुअल लाइफ में मदद करना चाहता था। मैं वाइट सॉस पास्ता बहुत अच्छा बनाता हूं। तो मैं उनके घर पास्ता बनाकर लेकर जाता था और वहां अच्छा वक्त बिताता था। यह बहुत ही पुरानी बात है। करीब 8-9 साल पुरानी। उस वक्त मैं कॉलेज में पढ़ता था।

'मैं उनके घर पास्ता लेकर जाता था'

आगे शिवम शर्मा ने कहा, 'इसे कहते हैं प्यार दो प्यार लो क्योंकि जिंदगी गमों से भरी पड़ी है और हमें खुशियां फैलानी चाहिए।' बाद में शो की होस्ट कंगना रनौत ने शिवम से अपने सीक्रेट को ठीक उसी तरह पढ़ने के लिए कहा जो उन्होंने अपने रिपोर्ट में लिखा था। शिवम ने उसे जोर से पढ़ा, "मेरे पुराने घर के सामने एक भाभी थी, उसका तलाक हो गया और वह मेरी मां की सहेली थी। मैं उनके घर पास्ता कुक करके ले जाता था और बेड तोड़ करके वापस आता था।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chingari (@chingari_in)

वही शो में अन्य कंटेस्टेंट ने भी अपनी जिंदगी से जुड़े खुलासे किए। करणवीर बोहरा ने बताया कि पिछले 7 साल से उनका करियर फ्लॉप है और वो कर्ज में डूबे हुए है। बता दें कि शिवम शर्मा पेशे से एक्टर है और वो पहले भी रियलिटी शो में नजर आ चुके है। 


 

Related News