21 JANTUESDAY2020 5:23:56 PM
Nari

लोगों ने फिल्म की शूटिंग से भगाया था, आज बन गया है बॉलीवुड की शान

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 10 Dec, 2019 05:10 PM
लोगों ने फिल्म की शूटिंग से भगाया था, आज बन गया है बॉलीवुड की शान

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार आजकल अपनी आने वाली फिल्म की प्रमोशन में काफी बिजी है। उनकी आने वाली फिल्म की चर्चा तो हर जगह है मगर उनसे जुडी एक और वीडियो पूरे इंटरनेट पर तहलका मचा रही है। जी हां, इस वीडियो में है ही कुछ ऐसा, जो आप सबको भी हैरान कर देगा। दरअसल यह वीडियो है तो 2 साल पुराना मगर अब यह वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। आइए आपको भी बताते है इस वीडियो की दिलचस्प कहानी ..

 

PunjabKesari,nari

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया 2017 में अक्षय कुमार को एक अवार्ड से सम्मानित किया गया था।जैसे ही उन्हें स्टेज पर थैंक्यू स्पीच बोलने के लिए बुलाया गया,  उन्होंने वहां आकर अपनी लाइफ एक किस्सा शेयर किया। अक्षय ने अमिताभ बच्चन से अपनी पहली मुलाकात के बारें में बताया। उन्होंने कहा कि वो उनके इतने बड़े फैन थे कि वो उनसे मिलने के लिए फिल्म की शूटिंग पर भी पहुंच गए थे।

उन्होंने बताया कि कैसे वो बचपन में अमिताभ से पहली बार मिले और उनसे अंगूर का गुच्छा लेकर कितने खुश हुए थे। वो बताते है कि शहंशाह से लिया हुआ वो अंगूर का गुच्छा उनके लिए किसी चॉक्लेट के डिब्बे से कम नहीं लग रहा था। हालांकि वो अंगूर बाद में खट्टे निकले। अक्षय कहते है कि 'ऐसा ही कुछ मेरे साथ भी हुआ था '

 

PunjabKesari,nari

उन्होंने आगे कहा कि - मेरी फिल्म 'किस्मत' की शूटिंग चल रही थी और एक बच्चा मुझसे मिलने की जिद्द करने लगा उसे शूटिंग से निकाला जा रहा था। मैंने उस बच्चे को बुलाया और अपने साथ फोटो खिंचवाने की परमिशन दी। वो ऑडियंस से बोलते है कि आपको पता है कि वो बच्चा कौन निकला ? वो बच्चा रणवीर सिंह था। जी हां, वो छोटा-सा फैन कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के बाजीराव 'रणवीर सिंह' है।

 

PunjabKesari,nari

रणवीर ने भी कुछ टाइम पहले अक्षय के साथ अपनी बचपन की तस्वीर सोशल मिडिया पर शेयर की थी। यह इस बात का प्रूफ है कि अक्षय के वो फैन रणवीर ही थे। अक्षय को बहुत बार रणवीर की तारीफ करते हुए देखा गया है। सच में रणवीर इस फिल्म इंडस्ट्री के 'गली बॉय' है। बिना किसी फ़िल्मी फैमिली बैकग्राउंड के वो आज इस मुकाम पर पहुंचे है। लोगों का तो यह भी कहना है कि अमिताभ, अक्षय और रणवीर तीनो में एक ही तरह का जूनून स्क्रीन पर देखने को मिलता है।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News