28 APRSUNDAY2024 10:48:27 PM
Nari

मृणाल ठाकुर के लहंगा कलेक्शन पर आ जाएगा दिल, शादी हो या पार्टी एक बार जरुर करें ट्राई

  • Edited By palak,
  • Updated: 01 Aug, 2023 04:46 PM
मृणाल ठाकुर के लहंगा कलेक्शन पर आ जाएगा दिल, शादी हो या पार्टी एक बार जरुर करें ट्राई

टीवी सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में' 'बुलबुल' के किरदार से फैंस के दिलों में जगह बनाने वाली मृणाल ठाकुर ने आज बॉलीवुड में खास जगह बना ली है। एक्ट्रेस की एक्टिंग के साथ-साथ फैंस उनके अनोखे अंदाज के भी दीवाने हैं। अपने क्लासी और एलिगेंट लुक से मृणाल अपने फैंस अट्रैक्ट कर ही लेती हैं। वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल एक्ट्रेस हर तरह की ड्रेसेज में कहर ढाती हैं। आज एक्ट्रेस अपना जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में आपको उनके आज कुछ ऐसे लहंगे दिखाते हैं जिन्हें आप शादी में आसानी से कैरी कर सकती हैं। तो चलिए डालते हैं मृणाल की लहंगा कलेक्शन पर एक नजर...

मृणाल की तरह आप सिल्वर ग्रे कलर का यह थ्रेड वर्क लहंगा कैरी कर सकती हैं। हॉफ स्लीव्स के साथ बटरफ्लाई डिजाइन ब्लाउज में आप और भी ज्यादा स्टाइलिश दिखेंगी। चोकर नेकपीस और मिनिमम ज्वेलरी के साथ आप अपने ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस का यह येली और मल्टी शेड लहंगा भी लड़कियों के लिए एक अच्छी चॉइस हो सकती है। इस लहंगे की खासियत यह है कि यह काफी लाइट वेट है ऐसे में इसे आप आसानी से कैरी कर सकती हैं। कानों में मैचिंग ईयररिंग्स, बालों में हल्के कर्ल्स और मिनिमम मेकअप के साथ आप अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं।

PunjabKesari

आजकल मिरर वर्क काफी ट्रेंड में है। ऐसे में अगर आप भी इस तरह का कुछ ट्राई करने का सोच रही हैं तो एक्ट्रेस का यह सिल्वर और स्किनी शेड लहंगा आपके लिए सही साबित हो सकता है। माथे पर मांगटीका, गले में चोकर और दुपट्टे को सिर पर कैरी करके आप एक ट्रेडिशनल लुक शादी में ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप रेड लवर हैं तो मृणाल का यह फ्लॉरल रेड लहंगा आप कैरी कर सकती हैं। मृणाल ने यह लहंगा लैक्मे फैशन वीक में डिजाइनर मिशरु के लिए कैरी कर रैंप पर वॉक किया था। ग्रीन छोटे-छोटे ईयररिंग्स और गले में चौकर कैरी करके आप भी ब्राइडल जैसा लुक वेडिंग में ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

फुल स्लीव्स येलो ब्लाउज के साथ सिंपल येलो लहंगा, गले में नेकपीस और कानों में लॉन्ग ईयररिंग्स के साथ आप शादी की जान बन सकती हैं। यह लहंगा पहनने कैरी करने में भी लाइटवेट होगा और आप इसमें सबसे हटके लुक भी ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

गोल्डन और सिल्वर वर्क लहंगा मृणाल का काफी सुंदर है। इसके साथ हैवी नेकपीस, मांगटीका, ईयररिंग्स, चूड़ियां और हैवी वेडिंग लुक में आप किसी अपस्रा जैसी दिख सकती हैं। लाइट मेकअप के साथ आप अपना वेडिंग लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari


 


 

Related News