04 MAYSATURDAY2024 1:12:45 AM
Nari

रणबीर की वजह से आलिया ने तोड़ी अपनी दोस्ती! कैटरीना बोली- मुझे कोई अफसाेस नहीं

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 Apr, 2023 11:25 AM
रणबीर की वजह से आलिया ने तोड़ी अपनी दोस्ती! कैटरीना बोली- मुझे कोई अफसाेस नहीं

बॉलीवुड के क्यूट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने कल ही अपनी शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट की है। इस दौरान दोनों एक दूसरे पर खूब प्यार लुटाते दिखाई दिए। इस सब के बीच कैटरीना कैफ का जिक्र हो ही गया। यह बात तो सभी जानते हैं कि आलिया के साथ रिश्ते में बंधने से पहले रणबीर कपूर का कई एक्ट्रेसेस का अफेयर रह चुका है। हालांकि कैटरीना को लेकर आज भी वह निशाने पर आ ही जाते हैं।

PunjabKesari
याद हो कि रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने भी इशारों- इशारों पर कैटरीना पर तंज कसा था। हालांकि एक्ट्रेस ने इस मामले पर कुछ नहीं कहा लेकिन उनकी मां ने अपने अंदाज में नीतू कपूर को जवाब दे ही दिया था। इस सब के बीच कैटरीना का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें वह कहती हैं कि ब्रेकअप के बाद भी हम दोनों एक दूसरे की रिस्पेक्ट करते हैं, लेकिन उनके लिए इस दर्द से निकलना आसान नहीं था।

PunjabKesari
कैटरीना कैफ ने सालों पहले  ब्रेकअप को लेकर कहा था कि- "उस वक्त जिस दर्द से गुजर रही थी, वह मेरी लाइफ का सबसे मुश्किल दौर था। जब मैं इस ब्रेकअप से गुजर रही थी तो, ठीक ऐसा ही कुछ मेरी बहन के साथ भी हो रहा था और तब मैंने महसूस किया क्योंकि मेरी लाइफ सबके सामने आ गई इसलिए ईगो हर्ट हुआ, लेकिन हम दोनों एक ही तकलीफ से गुजर रहे थे"। उन्होंने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा था कि- "जब मैंने इसके बारे में सोचा, तो मुझे लगा कि वह जिसे डेट कर रहा है, वह उस समीकरण के अनुरूप नहीं है।

PunjabKesari
इसके अलावा कैटरीना ने ये भी कहा कि ‘उस चैप्टर को लेकर मुझे कोई अफसोस नहीं है. इस एक्सपीरिएंस से बाहर निकलकर मैं काफी मैच्योर हुई हूं’। कैटरीना ने इस बात का भी खुलासा किया था कि रणबीर को लेकर आलिया और उनका रिश्ता वैसा नहीं रहा जैसे पहले था। उन्होंने बताया था कि आलिया उनके फ्रेंड सर्कल का हिस्सा थी।  साथ खाना खाने से लेकर जिम करने तक दोनों एक दूसरे के साथ काफी वक्त गुजारती थी।

PunjabKesari
 कैटरीना ने आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय के लिए भी उनकी खूब सराहना की थी। आलिया ने कैटरीना की पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा था- "बेस्ट पर्सन । आलिया और रणबीर की प्रेम कहानी 2018 में फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट से शुरू हुई थी। दोनों ने पहली बार सोनम कपूर की शादी में पब्लिक अपीरियंस दी थी और अपने रिलेशनशिप पर मुहर लगा दी थी।
 

Related News