30 NOVMONDAY2020 1:56:26 AM
Nari

LFW 2020: नवाबी ठाठ-बाठ में कार्तिक, मनीष मल्होत्रा की कलेक्शन से हुई ओपनिंग

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 21 Oct, 2020 01:52 PM
LFW 2020: नवाबी ठाठ-बाठ में कार्तिक, मनीष मल्होत्रा की कलेक्शन से हुई ओपनिंग

कोरोना वायरस के चलते लंबे लॉकडाउन के बाद अब धीरे-धीरे मनोरंजन जगत में सबकुछ पहले की तरह नॉर्मल हो रहा हैं। हर बार की तरह इस बार भी लैक्मे फैशन वीक 2020 का आयोजन किया गया जोकि 21 अक्तूबर से लेकर 25 अक्तूबर तक चलेगा। इस शो की ओपनिंग मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने एक छोटी फिल्म  'Ruhaaniyat' से की जिसके शोस्टॉपर रहे बॉलीवुड के यंग एक्टर कार्तिक आर्यन। 

ओपनिंग के दौरान कार्तिक आर्यन ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की हैवी इम्ब्रॉयडर्ड शेरवानी पहनी जिसके साथ उन्होंने शोल्डर पर नवाबी अंदाज में मैचिंग शॉल कैरी किया। कार्तिक आर्यन के नवाबी को कुंदन व एमरल्ड हार से कंप्लीट किया। बता दें कि कार्तिक आर्यन ने पूरे 7 महीने बाद इस वर्चुअल लैक्मे फैशन वीक के लिए कैमरे का सामना किया है। 

 

वहीं बात लैक्मे फैशन वीक की करें तो यह मशहूर शायर कैफी आजमी के गांव मिजवां को समर्पित हैं। दरअसल, यह फैशन वीक कैफी साहब की संस्था मिजवां वेलफेयर सोसायिटी की मदद करेगा और उनके कल्चर को प्रोमोट करेगा। बस इसी बात को ध्यान में रखते हैं हुए डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने मिजवां वेलफेयर सोसायिटी से आने वाली वुमन चिकनकारी आर्टिस्ट का सपोर्ट किया। मनीष मल्होत्रा ने कलेक्शन में मिजवां वेलफेयर सोसाइटी की चिकनकारी सेंटर की संयोगिता को देशभर में अपनी फिल्म रूहानियत के जरिए पेश किया। बता दें कि मनीष मल्होत्रा पिछले करीब 10 साल से 'Mijwan Welfare Society' से जुड़कर चिकनकारी के ट्रेडीशनल क्रॉफ्ट प्रोमोट कर रहे हैं। 

 

लैक्मे फैशन वीक के खास मौके पर भी उन्होंने इस क्रॉफ्ट को जमकर प्रोमोट किया। चलिए डालते हैं उनकी लेटेस्ट कलेक्शन पर नजर...

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

Related News