26 APRFRIDAY2024 6:00:37 AM
Nari

अब देश की पहली PM का रोल करेंगी कंगना, लोग बोले- गिरगिट ने फिर रंग बदल लिया

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 30 Jan, 2021 01:01 PM
अब देश की पहली PM का रोल करेंगी कंगना, लोग बोले- गिरगिट ने फिर रंग बदल लिया

बॉलीवुड की बेबाक क्वीन कंगना रनौत किसी परिचय की मोहताज नहीं है। वह आए दिन किसी न किसी मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती रहती हैं। इतना ही नहीं उनकी दमदार एक्टिंग का तो हर कोई दीवाना है। हाल ही में कंगना ने जयललिता पर बन रही फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग खत्म की है। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म की भी घोषणा कर दी है। जिसमें वह भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी। 

इंदिरा गांधी का किरादर निभाएंगी कंगना

कंगना ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है। कंगना की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक यह फिल्म इंदिरा गांधी की बायोपिक नहीं होगी बल्कि एक पीरियड फिल्म होगी। कंगना ने अपने बयान में कहा, 'इस प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है। फिल्म की स्क्रिप्ट आखिरी चरण में पहुंच चुकी है। इस पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म से वर्तमान पीढ़ी भारत के सामाजिक और राजनीति परिदृश्य को समझ पाएंगे।' 

PunjabKesari

कंगना का लुक 

वहीं कंगना ने ट्विटर पर कुछ पोस्ट भी शेयर की है जिसमें वह इंदिरा गांधी के अवतार में नजर आ रही हैं। 

 

एक अन्य पोस्ट में एक्ट्रेस ने इंदिरा गांधी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

 

PunjabKesari

 

कंगना का कहना है कि यह फिल्म एक किताब पर आधारित है। हालांकि उन्होंने किताब के नाम का जिक्र नहीं किया है। बता दें इस फिल्म को कंगना प्रोड्यूस करेंगी जबकि साईं कबीर इसके लेखक और निर्देशक होंगे।

लोगों ने किया ट्रोल

इंदिरा गांधी कांग्रेस पार्टी से जुड़ी हुई थीं। जबकि कंगना को कई बार बीजेपी का समर्तन करते हुए देखा गया है। जिसके चलते एक्ट्रेस एक बार फिर से लोगों के निशाने पर आ गई है। 

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

Related News