29 APRMONDAY2024 1:57:36 AM
Nari

Rhea पर भड़की जिया खान की मां, कहा - वो बहुत चालाक है,उसने किया ही क्या सुशांत के लिए

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 20 Jun, 2020 09:59 AM
Rhea पर भड़की जिया खान की मां, कहा - वो बहुत चालाक है,उसने किया ही क्या सुशांत के लिए

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह की मौत के बाद उनके फैंस लगातार बॉलीवुड स्टार्स को अपने निशाने पर ले रहे हैं। उनके जाने के बाद नए नए विवाद सामने आ रहे हैं। वहीं इस मामले पर जहां स्वर्गीय एक्ट्रेस जिया खान की मां राबिया ने सलमान पर सवाल उठाए थे वहीं अब उन्होंने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया पर तीखे सवाल कर जवाब मांगे है। उन्होंने रिया पर आरोप लगाते हुए कि तब तुम कहां थी जब सुशांत को तुम्हारी जरूरत थी।

PunjabKesari
वो बहुत चालाक है

जिया खान की मां ने एक वेबसाइट के साथ बातचीत करते हुए कहा कि, ' वे बहुत चालाक है, वो जानती थी कि उसे क्या करना है। उसे सुशांत से बातें करते हुए बस इस बात का भरोसा दिलाना था कि दवा लेने से उसके साथ कुछ गलत हो रहा है। इतना ही नहीं उनका काम था उसे ये यकीन दिलाना कि वो मानसिक रूप से बीमार है। साथ ही ये भी दोहराना था कि वो पुरानी बीमारियों से जूझ रहा है जिसमें अवसाद, चिंता और दर्द भी शामिल है।'

PunjabKesari

रिया ने क्या किया? 

राबिया ने आगे कहा अगर सुशांत परेशानी में थे तो रिया ने उनके लिए क्या किया। उसने तो जरूरत के समय भी उसका फोन तक नहीं उठाया। ऐसा भी हो सकता है कि उसे पता था कि क्या हो रहा है फिर उससे फोन नहीं उठाने के लिए कहा गया हो। 

PunjabKesari

काम पाने के चक्कर में वो लालची हो गई 

उन्होंने आगे कहा अगर उसने सुशांत का ध्यान रखा, तो फिर वो सबूत कहा हैं कि जिससे पता चले कि उसने एक प्यारे दोस्त के रूप में उसकी तकलीफों को खत्म करने के लिए उसकी मदद की थी। इसके बजाय ऐसा लगता है कि वो काम पाने के चक्कर में इतनी ज्यादा लालची हो गई थी, कि किसी भी हद तक जाने को तैयार थी, यहां तक कि उसे अपने दादा की उम्र के बूढ़े आदमियों से भी कोई समस्या नहीं थी।' वहीं आपको ये भी बता दें कि पुलिस ने रिया से 11 घंटे तक पूछताछ की थी।

Related News