30 OCTFRIDAY2020 2:06:13 PM
Nari

रवि किशन को मिला जया प्रदा का साथ, बोलीं- जया बच्चन राजनीति कर रहीं

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 17 Sep, 2020 09:53 AM
रवि किशन को मिला जया प्रदा का साथ, बोलीं- जया बच्चन राजनीति कर रहीं

सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने के बाद स्टार्स का गुस्सा सांतवे आसमान पर है। इस मामले से इंडस्ट्री पर उठ रहे सवालों से सितारे खुश नहीं है। यह मुद्दा अब संसद भी जा पहुंचा है। दरअसल हाल ही में जया बच्चन ने इस मुद्दे पर अपना पक्ष रखा और कंगना रनौत और रवि किशन का नाम लिए बिना ही उनपर निशाना साधा। कईं स्टार्स इस पर जया बच्चन को गलत ठहरा रहे हैं तो वहीं कोई उन्हें सपोर्ट कर रहा है। 

PunjabKesari

हमें ड्रग्स के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए

इस मुद्दे को लेकर अब जया प्रदा ने भी अपनी राय रखी है। जया प्रदा ने भी ड्रग्स मुद्दे पर रवि किशन का साथ दिया है। रवि किशन को सपोर्ट करते हुए जया प्रदा ने कहा ,' मैं युवाओं को ड्रग्स की तस्करी/लत की समस्या से बचाने के बारे में रवि किशन जी की टिप्पणी का पूरी तरह से समर्थन करती हूं। हमें ड्रग्स के इस्तेमाल के खिलाफ आवाज उठाने की जरूरत है। 

जया बच्चन राजनीति कर रही 

PunjabKesari

जया बच्चन पर निशाना साधते हुए जया प्रदा ने कहा ,' हमें अपने युवाओं को बचाने की सख्त जरूरत है और मुझे लगता है कि जया बच्चन जी इस मुद्दे पर राजनीति कर रही हैं। जो कि नहीं होनी चाहिए। ' 

जया बच्चन को आवाज उठानी चाहिए

जया प्रदा ने आगे कहा ,' पता नहीं जया बच्चन रविकिशन के बयान को व्यक्तिगत रूप में क्यों ले रही हैं। मुझे तो लगता है कि उन्हें  ड्रग से युवाओं को बचाने के लिए बात करनी चाहिए ताकि सुशांत सिंह जैसा मामला फिर दोबारा न हो।

लगातार स्टार्स कर रहे सपोर्ट 

PunjabKesari

इंडस्ट्री पर लगे ड्रग्स के दाग को मिटाने के लिए स्टार्स लगातार जया बच्चन को सपोर्ट कर रहे हैं। सोनम कपूर से लेकर हेमा मालिनी तक सब जया बच्चन का साथ दे रहे हैं। 

Related News