15 JULWEDNESDAY2020 2:11:31 PM
Nari

डरी हुई हिना खान ने लिखा, काम शुरू कर लिया है लेकिन..

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 20 Jun, 2020 02:04 PM
डरी हुई हिना खान ने लिखा, काम शुरू कर लिया है लेकिन..

टीवी एक्ट्रेस हिना खान लॉकडाउन की वजह से काफी देर से घर पर ही थी लेकिन अब उन्होंने दोबारा शूटिंग शुरू कर दी है। इसी बीच हिना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा कि वह काफी डरी हुई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह माइक के सामने बैठी हुई दिखाई दे रही है। 
PunjabKesari

कोरोना महामारी से डरी हुई है हिना

अपनी इंस्टास्टोरी पर हिना ने पोस्ट करते हुए लिखा,  डबिंग कर रही हूं लेकिन डरी हुई हूं। गरम पानी, सैनिटाइजर और मास्क साथ में हैं फिर भी डर लग रहा है। यह मेरी पहली आउटडोर एक्टिविटी है। यकीन करिए मैं खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रही हूं। यही एक एक्टर की लाइफ होती है। मैंने अपने आसपास की चीजें सैनिटाइज कर ली हैं। डबिंग भी मास्क लगाकर करने लगी थी कि नहीं हो पाया। मास्क हटाना ही पड़ा। एक एक्टर होने के नाते या तो मैं पूरी मेहनत से काम करूं या फिर न करूं। नहीं जानती कि कितने लोग इस स्टूडियो में आकर डब करके गए होंगे। 
PunjabKesari

हिना की इस इंस्टा स्टोरी से साफ पता चलता है कि वह कोरोना महामारी से काफी डरी हुई है हालांकि शूटिंग के दौरान सावधानी बरतते हुए उन्होंने अपने साथ सभी चीजें भी रखी हुई है। 
PunjabKesari

हिना ने गाया था सुशांत के लिए गाना 

सोशल मीडिया पर हिना का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें वह सुशांत सिंह राजपूत को उनका गाना गाकर याद कर रही है। वीडियो में वह सुशांत की फिल्म ‘छिछोरे’ का गाना 'खैरियत पूछो' गा रही है। 

Related News