26 APRFRIDAY2024 10:55:48 PM
Nari

कभी अपने हाथों से जूतों पर Adidas लिखती थी हिमा दास

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 27 Apr, 2020 02:58 PM
कभी अपने हाथों से जूतों पर  Adidas लिखती थी हिमा दास

भारतीय एथलीट हिमा दास वो एक खिलाड़ी है जिसने कम उम्र में अपनी मेहनत के चलते कामयाबी हासिल की। हिमा दास का नाम आते ही पूरे देश को गर्व महसूस होने लगता है लेकिन हिमा ने इस सफलता व इस नाम को पाने के लिए कड़ी मेहनत की। अपने करियर की शुरुआत में हिमा नंगे पैर दौड़ती थी। वहीं हाल ही में उन्होंने अपनी लाइफ का एक किस्सा शेयर किया।

क्रिकेटर सुरेश रैना से इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान हिमा ने बताया कि वो करियर के शुरूआती दिनों में साधारण जूतों पर अपने हाथों से एडिडास लिखती थी वे बताती है कि जब वह पहली बार नेशनल्स के लिए खेलने गई तो पिता ने साधरण जूते लेकर दिए थे और उन जूतों पर उसने खुद एडिडास लिख लिया था और आज वहीं कपंनी खुद हिमा के जरूरत के हिसाब से जूते तैयार करती है।

हिमा दास की आर्थिक हालत करियर के शुरूआती दिनों में इतनी अच्छी नही थी और न ही उसके पास जूते खरीदने के पैसे हुआ करते थे जिसकी वजह से उसे नंगे पांव ही भागना पड़ता था।

फिलहाल कोरोनावायरस के लॉकडाउन के कारण हिमा दास एनआईएस पटियाला में फंसी है और इसी दौरान उन्होंने भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना से बात चीत की। उन्होंने एडिडास वाला किस्सा सुनाते हुए कहा देखिए आप नही जानते कि आपके भविष्य के भाग्य में क्या लिखा है। वही एडिडास आज मेरे नाम के जूते बना रहा है।

Related News