27 APRSATURDAY2024 6:04:17 AM
Nari

पंडित ने फेरे करवाने में की देरी तो दूल्हे ने भरे मंडप में कर डाली धुलाई

  • Edited By palak,
  • Updated: 29 Feb, 2024 05:16 PM
पंडित ने फेरे करवाने में की देरी तो दूल्हे ने भरे मंडप में कर डाली धुलाई

शादी वाले घर में अक्सर ऐसी बातें हो जाती हैं जो सुर्खियों का कारण बन जाती हैं। इन दिनों यूपी के लखनऊ से अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां पर दूल्हे ने शादी करवा रहे पंडित की ही धुलाई कर डाली। पंडित का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने फेरों में थोड़ी देरी कर दी। इस घटना के बाद शादी में अफरा-तफरी का माहौल हो गया और बाकी मेहमानों को भी अपनी जान का खतरा सताने लगा।

लखनऊ के निगोहां का है मामला 

सामने आई जानकारी की मानें तो यह पूरा मामला लखनऊ के निगोहां का है। सोनू सिंह नाम का शख्स निगोहां के गांव की रहने वाली युवती से एक रेस्टोरेंट में शादी कर रहा था। शादी करवाने के लिए पंडित विवेक शुक्ला गए थे। रात में तकरीबन 1:00 बजे तक शादी की रस्में शुरु हुई। इस दौरान दूल्हे ने पंडित से जल्दी फेरे करवाने के लिए कहा। इस पर पंडित ने कहा कि वह जल्दबाजी में शादी नहीं करवा सकता क्योंकि शादी के दौरान फेरों के नियम और कुछ मंत्र होते हैं। ऐसे में दूल्हे की पंडित के साथ बहस हो गई। दूल्हे सोनू ने उन्हें गाली निकालनी शुरु कर दी। 

PunjabKesari

पंडित की कर दी पिटाई 

जब पंडित ने इसका विरोध किया तो दूल्हे सोनू ने उन्हें पिट दिया। इसके कारण पंडित का सिर फट गया हालांकि इस दौरान पंडित का भाई भी उनका बचाव करने आया लेकिन दूल्हे ने उसको भी पीट दिया। फिर दूल्हे ने धमकाते हुए कहा कि छेड़छाड़ के केस में उन्हें फंसाकर जेल भिजवा दूंगा। इसके बाद पंडित ने थाने में जाकर शिकायत की। पंडित की शिकायत के बाद दूल्हे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हालांकि पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। 

PunjabKesari

बिना फेरे लिए ही दुल्हन हो गई विदा 

शादी में दूल्हे की पिटाई करने का मामला खूब सु्र्खियों में बना हुआ है। कोई इसको आपसी विवाद बता रहा है तो कोई इसे आवेश में उठाया हुआ कदम। हालांकि इसकी पूरी सच्चाई क्या है ये तो पुलिस जांच के बाद ही पता चल पाएगा। लेकिन इस सारी घटना के बाद दूल्हा बिना फेरे लिए ही दुल्हन को विदा करके अपने साथ ले गया। 

PunjabKesari

Related News