27 APRSATURDAY2024 3:51:33 PM
Nari

सावन में Newly Married लड़कियों की खूबसूरती बढ़ाएंगी ये Sarees

  • Edited By palak,
  • Updated: 10 Jul, 2023 12:24 PM
सावन में Newly Married लड़कियों की खूबसूरती बढ़ाएंगी ये Sarees

सावन का महीना शुरु हो चुका है। यह महीना नई-नवेली दुल्हनों और सुहागिन महिलाओं के लिए बहुत ही खास होता है। इस दौरान सुहागनें अपने पति की लंबी उम्र के लिए उपवास करती हैं भगवान शिव की अराधना करती हैं। इसके अलावा सुहागन महिलाएं इस दौरान संजना-संवरना भी पसंद करती हैं। खासकर हरे रंग की साड़ियां तो महिलाओं की सावन में पहली पसंद होती है। ऐसे में अगर इस सावन आप भी हरी साड़ी पहनने की सोच रही हैं तो आज आपको एक्ट्रेस की कुछ ऐसी कलेक्शन्स दिखाएंगे जिन्हें आप इस सावन कैरी कर सकती हैं।

अनुष्का की यह बनारसी ग्रीन साड़ी इस सावन आपके लिए एकदम परफेक्ट रहेगी। बालों में जुड़ा और मैचिंग ज्वेलरी के साथ आप अपनी लुक में चार-चांद लगा सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप कुछ हटके कैरी करने का सोच रही हैं तो शिल्पा की यह शिमरी ग्रीन  साड़ी भी अच्छा ऑप्शन हो सकती हैं। साथ में लॉन्ग ईयररिंग्स और ओपन हेयर्स के साथ आप सावन में और भी खूबसूरत दिख सकती हैं।

PunjabKesari

लाइट ग्रीन अगर आप पहनने का सोच रही हैं तो कियारा अडवाणी की यह लाइम ग्रीन साड़ी बेस्ट रहेगी। फूलों की कढ़ाई वाला ब्लाउज और साड़ी पर किया गया थ्रेड वर्क आपकी खूबसूरती और भी ज्यादा बढ़ा देगा। 

PunjabKesari

अदिति रॉय हैदरी की यह मेंहदी शेड साड़ी भी आपके सावन लुक को फ्लॉरिश करेगी। बालों में गजरा लगाकर और गले में सिंपल सा नेकपीस कैरी करके आप अपने लुक में चार-चांद लगा सकती हैं।

PunjabKesari

लहंगा अगर आप सावन में पहनना चाहती हैं तो आलिया भट्ट का यह लाइट शेड लाइम ग्रीन लहंगा भी अच्छा ऑप्शन हो सकता है। हैवी नेकपीस, माथे पर टीका और ओपन हेयर्स के साथ आप अपनी सुंदरता निखार सकती हैं।

PunjabKesari

सिर्फ साड़ी ही नहीं बल्कि आप ग्रीन कलर का चोकर नेकपीस भी इस सावन साड़ी के साथ कैरी कर सकती हैं। ग्रीन एमराल्ड काफी ट्रेंड में है। ऐसे में इस सावन इसके साथ आप अपनी लुक कंप्लीट कर सकती हैं।

PunjabKesari
 

Related News