28 APRSUNDAY2024 1:50:26 AM
Nari

एकता और शोभा कपूर की हो सकती है गिरफ्तारी, वेब सीरीज के एक सीन ने मचाया बवाल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Sep, 2022 06:45 PM
एकता और शोभा कपूर की हो सकती है गिरफ्तारी, वेब सीरीज के एक सीन ने मचाया बवाल

मुसीबत कहां और किस रूप आ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। ऐसा ही कुछ हुआ है टीवी इंडस्ट्री की क्वीन एकता कपूर के साथ। जानी मानी फिल्म निर्माता एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ  एक अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है। उनके खिलाफ एक साल पहले मामला दर्ज किया गया था जिस पर अब कार्रवाई की जा रही है।

PunjabKesari
दरअसल यह पूरा विवाद वेब सीरीज XXX सीजन 2 को लेकर हुआ है,  इसमें देश के सैनिकों की पत्नी के द्वारा सैनिक की वर्दी में दूसरे लोगो के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए दिखलाया गया था। इस आपत्तिजनक सीन्स को लेकर बिहार के बेगूसराय कोर्ट में मामला दर्ज कराया गया था।  अब सैनिकों के अपमान के इस मामले में गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है। 

PunjabKesari

एकता कपूर पर आरोप है कि वेब सीरीज में सैनिक और उनकी पत्नियों को गलत तरीके से दिखाया है, जिस वजह से लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं।  अब बेगूसराय कोर्ट ने एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर को समन भेजकर कोर्ट में उपस्थित होने के आदेश दिया है। 

PunjabKesari
बेगूसराय के वकील ऋषिकेश पाठक का कहना है कि वेब सीरीज कंपनी की निर्माता एकता कपूर और शोभा कपूर के द्वारा एक घटिया वेब सीरीज पोर्टल पर डाला गया था जिसमें भारतीय सैनिकों का अपमान किया गया था। उन्हाेंने बताया कि इस वेब सीरीज के निर्माताओं के खिलाफ विभिन्न जिलों में मुकदमा दर्ज कराया गया था।
 

Related News