02 MAYTHURSDAY2024 5:33:29 PM
Nari

FIR दर्ज होने के बाद दिशा पाटनी ने स्विमिंग पूल में खड़े होकर खिंचवाई ये बोल्ड फोटो, फैंस हुए दिवाने

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 04 Jun, 2021 08:31 PM
FIR दर्ज होने के बाद दिशा पाटनी ने स्विमिंग पूल में खड़े होकर खिंचवाई ये बोल्ड फोटो, फैंस हुए दिवाने

बॉलीवुड की बेहद बोल्ड और फिट एक्ट्रेस दिशा पाटनी हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ लाॅकडाउन के बीच मुंबई में घूमती नज़र आई,  जिसके चलते 2 जून को मुंबई पुलिस ने इनके खिलाफ  एफआईआर भी दर्ज की है। दरअसल, इन दोनों पर लॉकडाउन नियम तोड़ने का आरोप लगा है। इन्हीं सब के बीच सोशल मीडिया लवर दिशा पाटनी ने अपनी एक बिकिनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।
 

एफआईआर दर्ज होने के बाद पोस्ट की यह बोल्ड फोटो-
अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस को दिवाने बनाने वाली दिशा पटानी अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। दिशा आए दिन अपनी बोल्ड फोटो, और  वीडियो शेयर रहती हैं। वहीं अब दिशा के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद उनकी यह नई फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो चुकी है। 

PunjabKesari
 

सनसेट के बीच स्विमिंग में कुछ यूं बिखेरी जुल्फें-
फोटो में आप देख सकते हैं कि दिशा स्विमिंग पूल के बीच में बैठ पानी के साथ मस्ती कर रही हैं। इस फोटो में दिशा सनसेट के बीच खुद अपने गीले जुल्फों से लहरें बनाती हुई दिख रही हैं। हालांकि इस फोटो को दिशा ने थ्रोबैक फोटो है। दिशा की इस फोटो पर उनके फैंस हॉर्ट, फायर और एक्साइटमेंट वाली इमोजी शेयर उनकी हॉट फिगर की तारीफें कर रहे हैं। 
 

दिशा के खिलाफ दर्धाज किया धारा 188 के तहत मामला दर्ज-
बतां दें कि मुंबई पुलिस ने कोविड-19 नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में दिशा, टाइगर के खिलाफ बांद्रा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने अपने बयान में कहा कि  मुंबई में दोपहर 2 बजे के बाद बिना किसी कारण लोगों के इधर-उधर घूमने पर पाबंदी है लेकिन टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी इसके बावजूद शाम तक बांद्रा बस स्टैंड के पास पाए। बांद्रा पुलिस स्टेशन डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

PunjabKesari

मैगजीन फोटोशूट में भी दिशा ने दिखाईं अपनी बोल्ड अदाएं-

दिशा के बोल्ड लुक के फैंस दीवाने ही रहते हैं। अपनी इमेज के हिसाब से ही उनके मैगजीन फोटोशूट भी होते हैं। ऐसी ही कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर दिखीं जिसमे उनका ब्यूटीफुल लुक देखने को मिला। दिशा इन तस्वीरों में बेहद आकर्षक अंदाज में पोज देते दिख रही हैं। 


'राधे'  में बनीं  सलमान खान की गर्लफ्रेंड
करियार की बात करें तो दिशा हाल ही में दिशा को सलमान खान के साथ 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड' में देखा गया। इससे पहले उन्हें दिशा फिल्म 'मलंग' में दिखाई दी थीं

Related News